रेडियल को पहले गेंदबाजी महंगी पड़ी, स्पार्टन ने करारी शिकस्त दी

ग्रेटर नोएडा: रेडियल को पहले गेंदबाजी महंगी पड़ी, स्पार्टन ने करारी शिकस्त दी

रेडियल को पहले गेंदबाजी महंगी पड़ी, स्पार्टन ने करारी शिकस्त दी

Tricity Today | ट्रॉफी देते अतिथि

सुपरटेक स्पोर्ट्स विलेज ग्राउंड पर इएससीएल सीजन-1 का पांचवा मैच स्पार्टन XI व रेडियल लायंस के बीच हुआ। इसका आयोजन एकलव्य स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने किया। रेडियल लायंस ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। लेकिन यह फैसला टीम के लिए घातक साबित हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्पार्टन की टीम ने निर्धारित 19 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। मनोज ने 28 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 47 रनों की पारी खेली। अरविंद पांडेय ने 21 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 22 रन का योगदान दिया। रेडियल की तरफ से बॉलिंग करते हुए स्वर्णदीप ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके। संतोष व सोमवीर को 2-2 विकेट हासिल हुआ। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेडियल की टीम 17वें ओवर में महज 90 रनों पर ढेर हो गयी।
 
रेडियल की तरफ से प्रभात सिंह ने 20 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 20 रन की पारी खेली। स्वर्णदीप ने 15 गेंदों में 2 चौके लगाए और 12 रनों का योगदान दिया। स्पार्टन की तरफ से सचिन त्यागी ने 4 ओवर में सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट लिया। मनोज ने 3 ओवर में 8 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मनोज को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया। शरणदीप को ‘बेस्ट अपोनेंट’ का अवॉर्ड दिया गया। मुनि ने शानदार क्षेत्ररक्षण किया। इसके लिए उन्हें ‘बेस्ट फील्डर’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.