साइना नेहवाल को नहीं है कोरोना संक्रमण, सुबह हुई गलती रिपोर्ट वायरल

खेल : साइना नेहवाल को नहीं है कोरोना संक्रमण, सुबह हुई गलती रिपोर्ट वायरल

साइना नेहवाल को नहीं है कोरोना संक्रमण, सुबह हुई गलती रिपोर्ट वायरल

Google Image | साइना नेहवाल

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल में सुबह कोरोना संक्रमण की जानकारी वायरल हुई थी। अब शाम को नई रिपोर्ट सामने आई है। कोरोना रिपोर्ट के अनुसार साइना में कोरोना नेगिटिव आया है। जिसके बाद अब साइना थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट खेल सकती है। 

साइना इस समय थाईलैंड में बैडमिंटन टूर्नामेंट खेलने के लिए गई हुई है। सुबह जानकारी वायरल हो रही थी कि उनमें कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसमे बाद उनको थाईलैंड में ही एक अस्पताल में क्वॉरेंटाइन होना पड़ा था। कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद साइना नेहवाल को थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट से हटने के लिए भी कहा गया था।

पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद बीडब्ल्यूएफ ने सत्र को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद अक्टूबर में हुए डेनमार्क ओपन सुपर 750 और सारलोरक्स सुपर 100 में साइना और पीवी सिंधु ने भाग नहीं लिया था। योनेक्स थाईलैंड ओपन (12 से 17 जनवरी) और टोयोटा थाईलैंड ओपन (19 से 24 जनवरी) के अलावा एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ (विश्व बैडमिंटन संघ) विश्व टूर फाइनल्स (27 से 31 जनवरी) का हिस्सा नहीं होंगे। इन तीनों टूर्नामेंटों के साथ कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित 2020 का सत्र खत्म होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.