अर्चना गौतम के बाद सपा प्रत्याशी विमलेश कुमारी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

UP Election 2022 : अर्चना गौतम के बाद सपा प्रत्याशी विमलेश कुमारी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

अर्चना गौतम के बाद सपा प्रत्याशी विमलेश कुमारी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Google Image | विमलेश कुमारी

UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। चंदौसी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने विमलेश कुमारी को टिकट दिया है। विमलेश कुमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विमलेश कुमारी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

आसमानी कलर की साड़ी में लगाए ठुमके
बताया जा रहा है कि यह वीडियो कुछ समय पुराना है, लेकिन इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर वायरल कहते हुए "समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी विमलेश कुमारी के कातिलाना ठुमके" लिख रहे हैं। यह काफी तेजी के साथ वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में विमलेश कुमारी आसमानी कलर की साड़ी में नजर आ रही है। डांस करते हुए विमलेश कुमारी अपने मुंह से गाने के बोल भी बोल रही है। लोगों को विमलेश कुमारी का यह डांस काफी पसंद आ रहा है। गाने के बोल "कागज कलम दवात ला लिख दूं दिल तेरे नाम करुं" है। 

गुलाब देवी के सामने लड़ रही चुनाव
आपको बता दें कि विमलेश कुमारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर चंदौसी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। विमलेश कुमारी ने 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-सपा गठबंधन टिकट पर चुनाव लड़ा था। पहले विमलेश कुमारी कांग्रेस में थी, लेकिन वो 2021 में समाजवादी पार्टी में आ गई थी।  विधानसभा चुनाव 2017 में विमलेश कुमारी को 59,337 वोट मिले थे और गुलाब देवी को 104,806 वोट मिले थे। भाजपा ने इस बार भी गुलाब देवी को टिकट दिया है। आपको बता दें कि चंदौसी विधानसभा सीट पर 14 फरवरी को चुनाव होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.