अपना दल के विधायक अमर सिंह ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव से मुलाकात कर भाजपा पर बोला हमला

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : अपना दल के विधायक अमर सिंह ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव से मुलाकात कर भाजपा पर बोला हमला

अपना दल के विधायक अमर सिंह ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव से मुलाकात कर भाजपा पर बोला हमला

Tricity Today | अमर सिंह

अपना दल के विधायक अमर सिंह ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव से मुलाकात कर भाजपा पर बोला हमला UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद से इस्तीफों की झड़ी लगना शुरू हो चुकी है। यूपी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य से शुरू हुआ सिलसिला अब अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह तक आ पहुंचा है। भारतीय जनता पार्टी को गुरुवार को झटका देते हुए उनके सहयोगी दल के विधायक अमर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं समाजवादी पार्टी में शामिल होने का मन बना लिया है। आज उनकी मुलाकात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हुई और वो समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

भाजपा कार्यकाल में नही हुआ विकास : अमर सिंह
इसके साथ ही अमर सिंह ने मौजूदा भारतीय जनता पार्टी सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार झूठी है और उनके कार्यकाल में कुछ भी विकास नहीं हुआ। इसी के साथ अमर सिंह ने कहा कि कई और लोग आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी से जुड़ेंगे। यूपी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा देते ही यूपी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया एक के बाद एक यूपी में बीजेपी में 3 मंत्रियों समेत 14 विधायकों ने अब तक इस्तीफा दे दिया है। 

बदल रहें राजनीतिक समीकरण
स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान और धर्म सिंह सैनी सहित लगातार हो रहे विधायकों के इस्तीफों ने बीजेपी के मास्टर प्लान को कड़ी चुनौती दी है। ठाकुरों को साध कर बीजेपी चुनाव लड़ने की तैयारी में थी। लेकिन अब पिछड़ों को साधने में जुट गई है। यूपी का राजनीति के समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं। लगातार बीजेपी में हो रहे इस्तीफे ने दिल्ली में बीजेपी के आलाकमान की भी नींद उड़ा दी है। अभी तक योगी के चेहरे को दिखा कर चुनाव में फतेह करने की योजना बनाने वाली बीजेपी को पार्टी के पिछड़े दल के नेताओं को आगे लाना पड़ रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.