सपा की सूची पर भाजपा का हमला, कहा- अखिलेश दंगा और तुष्टीकरण की राजनीति को देना चाहते हैं हवा

UP Assembly Election 2022 : सपा की सूची पर भाजपा का हमला, कहा- अखिलेश दंगा और तुष्टीकरण की राजनीति को देना चाहते हैं हवा

सपा की सूची पर भाजपा का हमला, कहा- अखिलेश दंगा और तुष्टीकरण की राजनीति को देना चाहते हैं हवा

Google Image | Symbolic Photo

सपा की सूची पर भाजपा का हमला, कहा- अखिलेश दंगा और तुष्टीकरण की राजनीति को देना चाहते हैं हवा Lucknow News : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी ने 159 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। जिसमें मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, जसवंत नगर से प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव चुनावी मैदान उतारा है। सपा ने 30 मुस्लिम और 12 यादवों को टिकट दिया है। सूची के मुताबिक,  शामली के कैराना विधानसभा सीट से नाहिद हसन और असलम अली को हापुड़ के धौराला विधानसUभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं सपा की सूची पर भाजपा ने निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि नाहिद हसन, असलम अली जैसे दागी उम्मीदवारों को टिकट देकर अखिलेश फिर से राज्य में दंगा कराने और तुष्टिकरण की राजनीति को हवा देना चाहते हैं, इस वजह से उनका पाकिस्तान प्रेम उछल-उछल कर बाहर आ रहा है। 

सपा नेता आजम खान को पार्टी ने रामपुर से मैदान में उतारा है, जबकि उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान स्वार सीट से दावेदारी पेश करेंगे। बीते कुछ दिनों सुर्खियों में चल रहे कैरान सीट से समाजवादी पार्टी ने नाहिद हसन को टिकट दिया है। नाहिद हसन गैंगस्टर ऐक्ट में जेल में बंद हैं।वहीं, जसवंत नगर से शिवपाल यादव, नकुड़ से धर्म सिंह सैनी, सहारनपुर देहात से आशु मालिक, मांट से संजय लाठर, बरेली कैंट से सुप्रिया ऐरन, ऊंचाहार से मनोज पांडे, घाटमपुर से भगवती सागर, तिंदवारी से ब्रजेश प्रजापति को उम्मीदवार बनाया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.