भाजपा के धीरेन्द्र सिंह ने गुर्जर बाहुल्य इलाकों में बनाई बढ़त, जानिए भड़ाना की हालत

जेवर विधानसभा सीट : भाजपा के धीरेन्द्र सिंह ने गुर्जर बाहुल्य इलाकों में बनाई बढ़त, जानिए भड़ाना की हालत

 भाजपा के धीरेन्द्र सिंह ने गुर्जर बाहुल्य इलाकों में बनाई बढ़त, जानिए भड़ाना की हालत

Tricity Today | धीरेन्द्र सिंह

Jewar : गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर पहला रुझान आ गया है। जेवर विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार धीरेंद्र सिंह 3,802 वोटों से आगे चल रहे हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर नरेंद्र डाढ़ा को अभी तक 1,306 वोट और तीसरे नंबर पर 1,011 वोटों के साथ अवतार सिंह भड़ाना है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के मनोज चौधरी को पहले राउंड में कुल 167 वोट मिले हैं। आम आदमी पार्टी की पूनम को 35 वोट मिले हैं। पहले राउंड में अभी तक नोटा के 43 वोट हैं।

दादरी विधानसभा
गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर मतगणना चालू है। जिले की दादरी विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार तेजपाल नागर सबसे आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी के राजकुमार भाटी, तीसरे नंबर पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मनवीर भाटी और चौथे नंबर पर कांग्रेस के उम्मीदवार दीपक भाटी चोटीवाला है।

पहले राउंड के रुझान
पहले राउंड में तेजपाल नागर को 8,788 वोट मिले हैं। समाजवादी पार्टी के राजकुमार भाटी को पहले राउंड में अभी तक 1,265 वोट मिले हैं। तीसरे नंबर पर मनवीर भाटी को 433 वोट और उत्तर प्रदेश दीपक भाटी को पहले राउंड में 250 वोट मिले हैं।

मतदान स्थल पर सख्त पहरा
मतदान स्थल पर एक डीसीपी, दो एडिशनल डीसीपी, 9 एसीपी, 9 एसएचओ, 150 दरोगा, 500 सिपाही, 138 महिला पुलिसकर्मी, दो कंपनी पैरामिलिट्री और एक कंपनी पीएसी की तैनात हैं। इस तरीके से करीब 1,126 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात हैं। कुल मिलाकर मतदान स्थल पर काफी सख्त पहरा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.