जेवर पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, कहा- कांग्रेस का हाथ सबके साथ

Assembly Elections 2022 : जेवर पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, कहा- कांग्रेस का हाथ सबके साथ

जेवर पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, कहा- कांग्रेस का हाथ सबके साथ

Tricity Today | जेवर पहुंचे भूपेश बघेल

Jewar Assembly Elections 2022 : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को जेवर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी का प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान जेवर के तमाम गांवों में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। भूपेश बघेल रविवार को नोएडा, सोमवार को दादरी और मंगलवार को जेवर के दौरे पर थे। नोएडा में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

किसानों का मुद्दा उठाया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जेवर में कहा कि कांग्रेस हमेशा आमजन की पार्टी रही है। कांग्रेस पार्टी ने ही भूमि अधिग्रहण बिल बनवाया है। भाजपा सरकार ने जेवर एयरपोर्ट की भूमि अधिग्रहण में उल्लंघन कर किसानों को चार गुना मुआवजा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों को चार गुना मुआवजा और युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

"2022 में कांग्रेस की सरकार आएगी"
कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट में जो किसानों के साथ भाजपा सरकार और स्थानीय विधायक ने लूट मचाई, वह अब नहीं चलेगा। 2022 में कांग्रेस की सरकार बन रही है। जेवर एयरपोर्ट में होने वाली अधिग्रहित भूमि का चार गुना मुआवजा दिलवाने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी। 

यह लोग मौजूद रहे
इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश शर्मा, प्रदेश सचिव योगेश तालान, सतीश शर्मा, आरटीआई चैयरमैन अजय भाटी, जिला अध्यक्ष ओबीसी धर्मेंद्र भाटी, ब्लॉक अध्यक्ष मुमताज, नगर अध्यक्ष बिजेंद्र शर्मा, चंद्रमल बाल्मिकी, रामभरोषे शर्मा, रमेश बघेल और महावीर बघेल आदि लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.