10 हजार रुपए का खाना खिलाना जेवर के इस प्रत्याशी पर पड़ा भारी, 4 उम्मीदवारों के खिलाफ नोटिस जारी

ग्रेटर नोएडा : 10 हजार रुपए का खाना खिलाना जेवर के इस प्रत्याशी पर पड़ा भारी, 4 उम्मीदवारों के खिलाफ नोटिस जारी

10 हजार रुपए का खाना खिलाना जेवर के इस प्रत्याशी पर पड़ा भारी, 4 उम्मीदवारों के खिलाफ नोटिस जारी

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाले 3 प्रत्याशियों के खिलाफ नोटिस जारी हुआ है। यह नोटिस इसलिए जारी हुआ है। क्योंकि इन तीनों प्रत्याशियों ने अपना अलग से बैंक अकाउंट नहीं खुलवाया। चुनाव आयोग ने तीनों को नोटिस जारी करके 48 घंटों के भीतर जवाब मांगा है। जवाब नहीं देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक साथ नहीं खर्च कर सकते 10 हजार कैश
गौतमबुद्ध नगर के निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव के दौरान कोई भी प्रत्याशी एक मद में 10 हजार से अधिक कैश एक साथ खर्च नहीं कर सकता, लेकिन जेवर विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ गए धनीराम ने एक साथ 10 हजार से अधिक कैश खर्च किया है। उन्होंने 10 हजार रुपए से अधिक का लोगों को खाना खिलाया है। जिसको लेकर उनके खिलाफ नोटिस जारी हुआ है।

3 अन्य उम्मीदवार के खिलाफ भी नोटिस जारी
निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक 3 अन्य उम्मीदवार के खिलाफ नोटिस जारी हुआ है। जिसमें जेवर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले सुनील गौतम, नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने येशु सिंह समेत 3 उम्मीदवार के खिलाफ नोटिस जारी हुआ है। चुनाव अधिकारी का कहना है कि चुनाव के दौरान प्रत्याशियों को अपना अलग से बैंक अकाउंट खुलवाना पड़ता है, लेकिन इन तीनों प्रत्याशियों ने ऐसा नहीं किया। जिसके कारण इन लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.