गुड्डू पंडित का नामांकन पत्र खारिज, इस सीट से लड़ रहे थे विधायक का चुनाव

BIG BREAKING : गुड्डू पंडित का नामांकन पत्र खारिज, इस सीट से लड़ रहे थे विधायक का चुनाव

गुड्डू पंडित का नामांकन पत्र खारिज, इस सीट से लड़ रहे थे विधायक का चुनाव

Google Image | Guddu Pandit

गुड्डू पंडित का नामांकन पत्र खारिज, इस सीट से लड़ रहे थे विधायक का चुनाव UP Election 2022 : डिबाई से विधानसभा चुनाव लड़ रहे श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित का नामांकन पत्र खारिज हो गया है। गुड्डू पंडित शिवसेना के टिकट पर डिबाई विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन उनका नामांकन पत्र खारिज हो गया है। गुड्डू पंडित समेत 8 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र खारिज किए गए हैं। इस बात की पुष्टि भारत निर्वाचन आयोग ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से दी है।

8 उम्मीदवारों का नामांकन पत्र खारिज
मिली जानकारी के अनुसार डिबाई विधानसभा सीट से 18 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था, जिसमें से 10 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र को स्वीकार कर लिया गया है और 8 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र को खारिज कर दिया गया है। जिसमें शिवसेना की गुड्डू पंडित और बाकी 7 निर्दलीय हैं।

10 साल रहे विधायक
आपको बता दें कि गुड्डू पंडित डिबाई विधानसभा सीट से लगातार 10 साल विधायक रहे। उन्होंने साल 2007 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और 15,704 वोटों से जीत हासिल की थी। गुड्डू पंडित ने 2012 विधानसभा चुनाव में लड़ा और यह चुनाव उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था, इस विधानसभा चुनाव में गुड्डू पंडित को कुल 3,597 वोटों से जीत हासिल हुई। 

अनीता लोधी को नहीं मिला टिकट
आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव में डिबाई से डॉ. अनीता लोधी राजपूत भारतीय जनता पार्टी के विधायक चुनी गई, लेकिन इस बार पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया है। अबकी बार चंद्रपाल सिंह भाजपा के टिकट पर डिबाई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.