हस्तिनापुर वासियों को नहीं पसंद आई बिकनी गर्ल, अब नहीं छोड़ेंगी यह काम

यूपी विधानसभा चुनाव : हस्तिनापुर वासियों को नहीं पसंद आई बिकनी गर्ल, अब नहीं छोड़ेंगी यह काम

हस्तिनापुर वासियों को नहीं पसंद आई बिकनी गर्ल, अब नहीं छोड़ेंगी यह काम

Google Image | अर्चना गौतम

हस्तिनापुर वासियों को नहीं पसंद आई बिकनी गर्ल, अब नहीं छोड़ेंगी यह काम Meerut : मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम को हार का सामना करना पड़ रहा है। हस्तिनापुर विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के दिनेश खटीक 74,788 सीटों के साथ आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी के योगेश शर्मा, तीसरे नंबर पर बसपा में द्वार संजीव कुमार, चौथे नंबर पर विनोद जाटव और पांचवें नंबर पर अर्चना गौतम कुल 1,046 को वोट मिले हैं। 

UP: Hindu Mahasabha attack Hastinapur Congress candidate actress Archana  Gautam, says if Bikini girl wins will cut neck - UP: कांग्रेस उम्मीदवार  अर्चना गौतम पर हिंदू महासभा नेता का बयान- बिकनी गर्ल

अब नहीं छोड़ेंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री
अर्चना गौतम एक चर्चित चेहरा है। जब उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा तो उन्होंने ऐलान किया था कि अगर वह हस्तिनापुर विधानसभा सीट से जीत जाती है तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ देंगी, लेकिन अब उनको हार का सामना करना पड़ रहा है। अब अर्चना गौतम बॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं छोडेंगी। प्रियंका गांधी ने उनपर विश्वास जताते हुए हस्तिनापुर विधानसभा सीट से टिकट दिया।
 
हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एक्ट्रेस अर्चना गौतम को लेकर खूब  चर्चा, जानें कहानी

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल
अर्चना गौतम बिकनी गर्ल के नाम से जानी जाती है। उनकी तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें वह काफी बोल्ड लुकिंग में दिखाई देती है। अर्चना गौतम के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है। वह बिकनी गर्ल के नाम से इसलिए जानी जाती है क्योंकि उनकी अधिकतर वीडियो और फोटो बिकनी में सोशल मीडिया पर अपलोड है। विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें उन्होंने काफी सेक्सी अंदाज में 'बेबो में बेबो' सॉन्ग पर बाथरूम में डांस किया था। इस वीडियो के बाद वह बिकनी गर्ल प्रत्याशी के रूप में जाने जानी लगी।

Archana Gautam in Bikini - Latest Hot Photos from Instagram - page 3 -  Spicy Photos and Videos - Cinefundas Discussion Board

कौन है अर्चना गौतम
अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 7.30 लाख फॉलोवर्स है। अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। वर्ष 2015 में उन्होंने मॉडलिंग के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। अर्चना गौतम मॉडलिंग के अलावा के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। अर्चना गौतम ने साल 2014 में "मिस यूपी" का टाइटल जीता था, उसके बाद साल 2018 में "मिस बिकनी इंडिया" भी बन चुकी है। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम ने मशहूर नाटक "साथिया साथ निभाना, सीआईडी और कबूल है" में काम किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.