लखनऊ में ममता बनर्जी का जोरदार हमला, कहा- हिंदुस्तान के लिए खतरा बन गयी भाजपा

UP Election : लखनऊ में ममता बनर्जी का जोरदार हमला, कहा- हिंदुस्तान के लिए खतरा बन गयी भाजपा

लखनऊ में ममता बनर्जी का जोरदार हमला, कहा- हिंदुस्तान के लिए खतरा बन गयी भाजपा

Tricity Today | ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में बिना कोई प्रत्याशी उतारे तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के गठबंधन के साथ हैं। सोमवार देर शाम लखनऊ पहुंची ममता बनर्जी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान ममता ने अखिलेश के साथ एक प्रेस कांन्फेंस भी किया। ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि बीजेपी भारत को बर्बाद कर देने वाली पार्टी है इसलिए इसका हटना बहुत जरूरी है। बीजेपी हिंदुस्तान के लिए खतरा पार्टी बन गई है। मां-बहन से बिनती करना चाहूंगी की आप लोग एक हो जाएं तो बीजेपी हार जाएगी।

पहले माफी उसके बाद मांगो वोट
साथ ही कहा कि बीजेपी ने आज मेनिफेस्टो जारी किया है। पहले माफी मांगो उसके बाद वोट मांगो, कोविड के दौरान सब लाश गंगा मईया में फेंक दिया। मुझे सभी लाशें मिलीं। योगी बंगाल में ममता को हराने गया था लेकिन यूपी में कोविड से लोगों को बचाने नही आया। पानी में आग जलाने का काम किया है योगी ने। जलाने के लिए लकड़ी भी नहीं थी। मेनिफेस्टो पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोगों ने साइकिल दिया टैब दिया। हमारे यहां घर-घर पूजा होती है। ब्रहाम्ण समाज ने कहा है कि हम अखिलेश को समर्थन देंगे। बीजेपी धर्म को उलटा रूप देने का काम करती है। हम बेरोजगारी की बात करेंगे। बंगाल और यूपी एक साथ मिलकर काम कर सकती है।

अखिलेश ने किया स्वागत
स्टुडेंट के लिए 10 लाख का स्मार्ट कार्ड बनाए हैं हमने। योगी आ आएगा तो आपको पूरा खा जाएगा। इसको कुछ आता नहीं है इसलिए उसको जाने दो। यूपी में अखिलेश जीतने वाला है। गरीब के लिए हमारा दिल रोता है। वो सेंट्रल ऐजेंसी के नाम पर डराएंगे लेकिन डरिए मत। यूपी हमारी मां है, मेरी अम्मा है। चुनाव के टाइम में संत बन जाते हैं। जीतने के बाद हम फिर आएंगे। जो बंगान ने किया वो यूपी को भी कर के दिखाना है। अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का यूपी में स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी ने पूरी फौज लगा दी लेकिन सबको हराने का काम किया है। दीदी कलकत्ता से उड़ के यूपी आ गईं लेकिन दिल्ली वाले यूपी नहीं आ पाए बता दिया मौसम खराब है। बीजेपी के झूठ का जहाज अब यूपी में नहीं लैंड हो पाएगी। यूपी की तरफ से ममता बैनर्जी को जीत की बधाई देता हूं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.