गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से बसपा प्रत्याशियों की घोषणा, जानिए किसको कहां से मिला टिकट

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से बसपा प्रत्याशियों की घोषणा, जानिए किसको कहां से मिला टिकट

गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से बसपा प्रत्याशियों की घोषणा, जानिए किसको कहां से मिला टिकट

Tricity Today | प्रत्याशियों की घोषणा

गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों से बसपा प्रत्याशियों की घोषणा, जानिए किसको कहां से मिला टिकट UP Election 2022 : बहुजन समाज पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर में तीनों विधानसभा सीटों से अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं। नोएडा से कृपाराम शर्मा, दादरी से मनवीर भाटी और जेवर विधानसभा से नरेंद्र भाटी डाढ़ा को प्रत्याशी घोषित किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ से तीनों को हरी झंडी मिल गई है।

मायावती ने दी हरी झंडी
गौतमबुद्ध नगर बसपा जिलाध्यक्ष लख्मी सिंह ने कहा, बसपा सुप्रीमो मायावती ने नोएडा विधानसभा, दादरी विधानसभा और जेवर विधानसभा के प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। बहन कुमारी मायावती की तरफ से तीनों प्रत्याशियों को हरी झंडी मिल गई है।" नोएडा में बसपा प्रत्याशी कृपाराम शर्मा के सामने कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक और भारतीय जनता पार्टी के पंकज सिंह चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी ने भी पंकज अवाना को नोएडा से अपना प्रत्याशी बनाया है। 

तीनों सीटों से उम्मीदवार तय
दादरी विधानसभा में मनवीर भाटी के सामने कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला, आम आदमी पार्टी से संजय चेची और भाजपा से तेजपाल नागर भाजपा से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। जेवर विधानसभा में बसपा प्रत्याशी नरेंद्र डाढ़ा के सामने भाजपा उम्मीदवार धीरेंद्र सिंह, सपा-रालोद से अवतार अवतार भड़ाना, कांग्रेस पार्टी से मनोज चौधरी और आम आदमी पार्टी से पूनम सिंह चुनाव लड़ेंगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.