डिप्टी सीएम केशव के बयान पर मायावती का पलटवार, कहा- इनकी हिन्दू-मुस्लिम राजनीति के हथकंडे से जनता रहे सावधान

UP Assembly Election 2022 : डिप्टी सीएम केशव के बयान पर मायावती का पलटवार, कहा- इनकी हिन्दू-मुस्लिम राजनीति के हथकंडे से जनता रहे सावधान

डिप्टी सीएम केशव के बयान पर मायावती का पलटवार, कहा- इनकी हिन्दू-मुस्लिम राजनीति के हथकंडे से जनता रहे सावधान

Google Image | डिप्टी सीएम केशव के बयान पर मायावती का पलटवार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी हमले के साथ-साथ ट्वीटर पर राजनीति जोरों पर चल रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पलटवार किया है। गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट किया कि केशव प्रसाद मौर्य के उत्तर प्रदेश विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है। अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकण्डे से अर्थात हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे।

डिप्टी सीएम के बयान पर राजनीति हुई तेज़
दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर को लेकर एक ट्वीट किया था। केशव ने लिखा- 'अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है।' साथ ही हैशटैग किया- 'जय श्री राम, जय शिव शंभू, जय श्री राधे-कृष्ण।' उनके इस ट्वीट के बाद से अब उत्तर प्रदेश की राजनीतिक का तापमान बढ़ गया है।

हिदुत्व के एजेंडे की राजनीति करने में जुटे नेता
बता दें कि डिप्टी सीएम ने बुधवार को ट्वीट किया था कि अयोध्या, काशी में भव्य मंदिर का निर्माण जारी है और मथुरा की तैयारी है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने के बाद से मथुरा जन्मभूमि प्रकरण जोर पकड़ रहा है। यूपी में विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय शेष है ऐसे में हिंदुत्व के एजेंडे को और मजबूत करने के लिए अब भाजपा ने नेता कार्य कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मंदिर में मथुरा की तैयारी का जिक्र किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.