अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी, 24 घंटे में जवाब नहीं दिया तो होगी कड़ी कार्रवाई

बड़ी खबर : अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी, 24 घंटे में जवाब नहीं दिया तो होगी कड़ी कार्रवाई

अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी, 24 घंटे में जवाब नहीं दिया तो होगी कड़ी कार्रवाई

Google Image | Avtar Singh Bhadana

अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी, 24 घंटे में जवाब नहीं दिया तो होगी कड़ी कार्रवाई Jewar : जेवर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस जिला निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया है। नोटिस जारी करते समय निर्वाचन अधिकारी ने अगले 24 घंटे के भीतर अवतार सिंह भड़ाना से जवाब मांगा है, लेकिन अगर अवतार सिंह भड़ाना ने जवाब नहीं दिया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना जेवर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। जेवर विधानसभा सीट के रिटर्निंग ऑफिसर रंजीकान्त मिश्रा ने अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ नोटिस जारी किया है। अवतार सिंह भड़ाना ने जेवर में स्थित झाझर रोड पर कार्यालय खोला है। रिटर्निंग अफसर का कहना है कि अवतार सिंह भड़ाना ने बिना किसी जानकारी के अपना कार्यालय खोला है, इसलिए उनको नोटिस जारी किया है।

रंजीकान्त मिश्रा ने कहा कि किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को अपना कार्यालय खोलने से पहले चुनाव अधिकारी को जानकारी देनी होती है, लेकिन अवतार सिंह भड़ाना ने बिना अनुमति के कार्यालय खोला है। यह आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन है। अगर अवतार सिंह भड़ाना ने 24 घंटे के भीतर जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.