ओवैसी ने गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से उतारा ब्राह्मण प्रत्याशी, जानिए कौन है उम्मीदवार

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : ओवैसी ने गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से उतारा ब्राह्मण प्रत्याशी, जानिए कौन है उम्मीदवार

ओवैसी ने गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से उतारा ब्राह्मण प्रत्याशी, जानिए कौन है उम्मीदवार

Google Image | ओवैसी

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2020 के लिए ओवैसी की पार्टी इंडिया मुस्लिम-ए-इत्तेहादुल मुस्लिम (एआईएमआईम) ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। सोमवार को जारी हुई सूची पार्टी ने 8 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित करें हैं। जिसमें गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से एआईएमआईम (AIMIM) ने ब्राह्मण प्रत्याशी को टिकट दिया है। इस सीट पर एआईएमआईम ने मनमोहन झा गामा को टिकट दिया है। अब से पहले मनमोहन जहां गामा समाजवादी पार्टी में कई पदों पर रह चुके हैं। लेकिन, एआईएमआईम से टिकट मिलते के साथ ही मनमोहन झा गामा ने चुनाव को लेकर कई बड़ी बातें कहीं। साथ ही उन्होंने अखिलेश पर भी निशाना साधा। 

मनमोहन झा गामा कहीं यह बड़ी बातें
अभी कुछ दिनों पहले ही मनमोहन जहां गामा ने समाजवादी पार्टी छोड़ असदुछीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईम को ज्वाइन किया जिसके बाद पार्टी ने उन्हें गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से अपना प्रत्याशी बना दिया। मनमोहन जहां गामा ने कहा कि वह 22 साल से समाजवादी पार्टी में थे। इस दौरान वह कई बड़े पदों पर रहे लेकिन उन्हें कुछ भी अधिकार नहीं मिले। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूंजीपतियों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि मुझे असदुछीन ओवैसी संविधान पर विश्वास है, कि वे मुसलमानों को टिकट देते हैं यह बात उनके बारे में एकदम गलत है। 

उन्होंने मुझे एक ब्राह्मण को अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में साहिबाबाद क्षेत्र के एक मुस्लिम मुझे वोट करेंगे, एक पूर्वांचल मुझे वोट करेंगे और इससे भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को हराने में काफी काम करेगा। मनमोहन झा कामा ने आगे कहा कि अभी तक एआईएमआईम ने जितने भी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करी है उनमें से भी पहले हिंदू प्रत्याशी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.