आजाद समाज पार्टी कार्यालय पर पुलिस का जमावड़ा, आचार संहिता और धारा 144 का दिया हवाला

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : आजाद समाज पार्टी कार्यालय पर पुलिस का जमावड़ा, आचार संहिता और धारा 144 का दिया हवाला

आजाद समाज पार्टी कार्यालय पर पुलिस का जमावड़ा, आचार संहिता और धारा 144 का दिया हवाला

Tricity Today | आजाद समाज पार्टी कार्यालय

आजाद समाज पार्टी कार्यालय पर पुलिस का जमावड़ा, आचार संहिता और धारा 144 का दिया हवाला Lucknow News : राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित आजाद समाज पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को आचार संहिता और धारा 144 का हवाला देकर पुलिस ने रोक दिया है। पुलिस ने कार्यालय के बाहर डेरा डाल दिया है। एसीपी गाजीपुर ने बताया की बिना अनुमति के प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जिसकी वजह से रोका गया है। उन्होंने कहा अगर पीसी करेंगे और आचार संहिता का करेंगे उलंघन तो कार्रवाई होगी।

दरअसल, शनिवार सुबह 10 बजे भीम आर्मी चीफ़ चंराशेखर आज़ाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। जिसे आचार संहिता और धारा 144 के तहत पुलिस ने पार्टी ऑफिस को घेरा लिया। पार्टी के कार्यकर्ता अब्बास गाजी ने बताया कि उन लोगों के द्वारा किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया जा रहा है और अब से कुछ देर में चंद्र शेखर आजाद यहां पहुंचेंगे और प्रेस वार्ता को शुरू करेंगे।

समाजवादी पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को हुए सदस्यता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया था। चुनाव आयोग के निर्देश पर गौतमपल्ली थाने में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम को जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने एक टीम को भेजकर वीडियोग्राफी कराई। जहाँ पर कोविड नियमों की अनदेखी करते हुए हज़ारों की भीड़ एकत्रित थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.