अखिलेश के साथ राजभर ने भरी हुंकार, पीएम और सीएम को बताया एक नम्बर का झूठा

UP Vidhansabha Chunav 2022 : अखिलेश के साथ राजभर ने भरी हुंकार, पीएम और सीएम को बताया एक नम्बर का झूठा

अखिलेश के साथ राजभर ने भरी हुंकार, पीएम और सीएम को बताया एक नम्बर का झूठा

Social Media | अखिलेश के साथ राजभर ने भरी हुंकार

Uttar Pradesh News : यूपी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। कभी योगी सरकार में कद्दावर मंत्री रहे सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर लिया है। बुधवार को मऊ में सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ हुई संयुक्त रैली में इस गठबंधन का ऐलान हुआ है। इस दौरान ओपी राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर महंगाई को लेकर जमकर हमला बोला है। वहीं देश के पीएम और सीएम को एक नम्बर का झूठा बताया है।

बंगाल की तरह यूपी में भी होगा खदेड़ा
बता दें कि आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का 19वां स्थापना दिवस है जिस मौके पर मऊ के हलदरपुर मैदान में महापंचायत बुलाई गई थी। जिसमें सपा मुखिया अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान अखिलेश ने राजभर के साथ रैली में कहा कि बंगाल के बाद अब यूपी में "खदेड़ा" होगा। मैंने लखनऊ में कहा था की जिस दरवाजे से बीजेपी सत्ता में आई है वो दरवाजा ओपी राजभर ने बंद कर दिया और हमलोगों ने मिलकर सिटकनी लगा दी है।

आरक्षण के मुद्दे पर नही बनी थी सहमति
इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यूपी की स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश से भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए काफी उत्साहित दिखे। और गठबंधन के ऐलान के बाद अखिलेश के साथ राजभर भी लाल टोपी पहने हुए नजर आए। राजभर 2017 के चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन कर सरकार में आए थे लेकिन सरकार में मंत्री बनने के बाद भी आरक्षण को लेकर उनकी सहमति नहीं बन पाई। जिसको लेकर राजभर ने सरकार में रहते हुए भी कई बार नाराजगी जताई। फिर भी जब बात नहीं बनी तो मंत्री पद से इस्तीफा देकर बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया और उसी बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए मोर्चा बनाया भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया जिसमें ओवैसी समेत कई अन्य दलों के शामिल होने की खबर थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.