राजकुमार भाटी ने किया जनसंपर्क, कहा- विधायक बनते ही इस काम को सबसे पहले करुंगा

ग्रेटर नोएडा : राजकुमार भाटी ने किया जनसंपर्क, कहा- विधायक बनते ही इस काम को सबसे पहले करुंगा

राजकुमार भाटी ने किया जनसंपर्क, कहा- विधायक बनते ही इस काम को सबसे पहले करुंगा

Tricity Today | राजकुमार भाटी ने किया जनसंपर्क

राजकुमार भाटी ने किया जनसंपर्क, कहा- विधायक बनते ही इस काम को सबसे पहले करुंगा Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की दादरी विधानसभा सीट से रालोद-सपा गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने रविवार को गावों और कॉलोनियों में जनसंपर्क किया। इस दौरान कॉलोनियों वासियों ने राजकुमार भाटी के सामने अपनी समस्यों से अगवत कराया। जनसंपर्क के दौरान राजकुमार भाटी गांव गिरधरपुर, छपरौला, खेड़ा धर्मपुरा और छपरौला और खेड़े के अंतर्गत आने वाली कॉलोनियों और कुलेसरा के अंतर्गत आने वाली सभी कॉलोनियों में गए। 

5 सालों में कॉलोनियों में कोई विकास नहीं
जनसंपर्क के दौरान राजकुमार भाटी से कॉलोनी के निवासियों ने कहा कि पिछले 5 सालों में हमारे कॉलोनियों में कोई विकास का कार्य नहीं हुआ है। सड़क से घर तक जाने के लिए गालियां तो छोड़िए मुख्य मार्ग भी बेकार पड़ा है। इसलिए क्षेत्र के समस्त ग्रामवासी और कॉलोनी वासी राजकुमार भाटी की तरफ टकटकी लगाए देख रहे हैं। 

"काफी समय से लड़ाई लड़ रहे"
राजकुमार भाटी ने कहा कि अगर आप अपनी वोट की ताकत से मुझे जिताएंगे, तो मैं आपकी इन कॉलोनियों को नियमित कराने का काम करूंगा। पिछले काफी समय से हम इन कॉलोनियों की लड़ाई लड़ रहे हैं। आपके बीच आते रहे हैं और जीतने के बाद भी आपके बीच आते रहेंगे। गांवों में भी सर्व समाज का साथ मिल रहा है, हर वर्ग महंगाई से त्रस्त है। आज प्रचार कार्यक्रम में मुख्य रूप से जगबीर नंबरदार, अतुल पंडित, सुरेंद्र नागर, विपिन शर्मा, सुमित त्यागी, मुकेश त्यागी, ओमवीर सेन, देवेंद्र भाटी और जगत खारी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.