सपा MLC घनश्याम लोधी ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी ने पिछड़ों और दलित समाज को नहीं दिया सम्मान

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : सपा MLC घनश्याम लोधी ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी ने पिछड़ों और दलित समाज को नहीं दिया सम्मान

सपा MLC घनश्याम लोधी ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी ने पिछड़ों और दलित समाज को नहीं दिया सम्मान

Tricity Today | सपा MLC घनश्याम लोधी

सपा MLC घनश्याम लोधी ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी ने पिछड़ों और दलित समाज को नहीं दिया सम्मान Lucknow News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव करीब आते ही नेताओं का इस्तीफा देने का सिलसिला लगातार जारी है। एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के मंत्री विधायक सपा में शामिल हो रहे हैं। तो वही दूसरी ओर समाजवादी पार्टी को भी बड़ा झटका लगा है। बरेली के रामपुर से विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) घनश्याम सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी की पिछड़ा वर्ग दलित समाज की उपेक्षा के कारण पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। घनश्याम ने पिछड़ों व दलित समाज को सम्मान ना मिलने की वजह से इस्तीफा दिया है।

1323 वोटों हासिल की थी जीत
घनश्याम सिंह लोधी ने बताया कि समाजवादी पार्टी में पिछड़ों व दलित समाज को समान सम्मान ना दिला पाने की वजह से पार्टी से इस्तीफा दिया है। उन्होंने बताया कि शनिवार को कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद ही किसी अन्य दल में शामिल होने का निर्णय लिया जाएगा। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि घनश्याम लोधी जल्द ही भजपा का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि बरेली की रामपुर एमएलसी सीट पर सपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने 1323 वोटों से जीत हासिल की थी उन्हें 2285 वोट मिले थे। दूसरे स्थान पर रहे भाजपा प्रत्याशी पीपी सिंह पटेल 962 वोट मिले थे।

ये नेता सपा में हुए थे शामिल
यूपी चुनाव के शंखनाद के बाद बीजेपी से इस्‍तीफा देने वाले मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य की अगुवाई में शुक्रवार को एक मंत्री समेत छह व‍िधायक समाजवादी पार्टी में शाम‍िल हो गए। इसमें मंत्री धर्म स‍िंह सैनी, विधायक भगवती सागर, विनय शाक्य , बृजेश प्रजापति, आरके वर्मा, मुकेश वर्मा, रौशन लाल वर्मा अखिलेश यादव के साथ मंच पर पहुंचे। स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, चौधरी अमर सिंह, अली यूसुफ, पूर्व विधायक नीरज मौर्य, पूर्व विधायक हरिपाल सैनी, पूर्व एमएलसी बलराम सैनी, पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक ध्रुव राम भी सपा में शाम‍िल हुए।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.