स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, कहा- सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, कहा- सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, कहा- सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं

Tricity Today | स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, कहा- सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं Lucknow News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी का दामन थामने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर बड़े ही आक्रोशित अंदाज में निशाना साधा है। आज 14 जनवरी मकर संक्रांति का दिन भाजपा के अंत का इतिहास लिखने जा रहा है। इसलिए 2022 के चुनाव में भाजपा को निस्तोनाबूत कर देंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के कुछ लोग कहते हैं कि पांच साल तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया। कुछ कहते हैं बेटे के चक्कर में बीजेपी छोड़ी है। मैं बताना चाहता हूं कि बीजेपी ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों की आंख में धूल झोंककर सत्ता हथियाई थी। 

85 बनाम 15 की लड़ाई
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार बनाएं दलित और पिछड़े, अगड़े मलाई खाएं। सीएम योगी के बयान पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि लड़ाई 80 बनाम 20 की नहीं है बल्कि 85 बनाम 15 की है। हम तो कहते हैं कि 85 तो हमारा है, 15 में भी बंटवारा है। यदि आप हिंदुओं के हमदर्द हैं तो फिर पिछड़ों, अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण पर क्यों डाका डालते हो। अभी-अभी 69 हजार शिक्षकों की भर्ती हुई। इनमें से 19 हजार ओबीसी और दलित सीटों पर सामान्य वर्ग के लोगों को ही नियुक्ति पत्र दे दिया।

अखिलेश के साथ भाजपा को हराने का काम करूंगा
स्वामी प्रसाद ने कहा कि स्वामी प्रसाद ने कोई पार्टी ने बनाई पर किसी पार्टी से कम हैसियत रखता हूं। अखिलेश यादव के साथ इसलिए आया हूं क्योंकि वो युवा हैं। उनके साथ मिलकर भाजपा को हराने का काम करूंगा। भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्य और स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम उछालकर पिछड़े के नाम पर सरकार बनाई थी। कहा था कि केशव या स्वामी सीएम बनेंगे। लेकिन गोरखपुर से लाकर (योगी को) सीएम बना दिया। उन्होंने कहा, आज सरकार बनाएं दलित और पिछड़े और मलाई खाए वे लोग 5 फीसदी अगड़े लोग।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.