गुर्जरों के दिग्गज नेता नरेंद्र भाटी बोले- अवतार सिंह भड़ाना का कोई प्रभाव नहीं, हमारी बिरादरी भी विकास को वोट देगी

जेवर विधानसभा चुनाव 2022 : गुर्जरों के दिग्गज नेता नरेंद्र भाटी बोले- अवतार सिंह भड़ाना का कोई प्रभाव नहीं, हमारी बिरादरी भी विकास को वोट देगी

गुर्जरों के दिग्गज नेता नरेंद्र भाटी बोले- अवतार सिंह भड़ाना का कोई प्रभाव नहीं, हमारी बिरादरी भी विकास को वोट देगी

Tricity Today | Narendra Bhati

Jewar Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद नामांकन की प्रक्रिया जारी है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के साथ एमएलसी नरेंद्र भाटी कलेक्ट्रेट पहुंचे। नरेंद्र भाटी ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। एमएलसी नरेंद्र भाटी ने साफतौर पर कह दिया है कि अवतार सिंह भड़ाना से जेवर विधानसभा सीट पर कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा।

अवतार भड़ाना का कोई असर नहीं
नरेंद्र भाटी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी पूरे विश्व का नंबर वन राजनीतिक दल है। गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत रही हैं। गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीट ही नहीं बल्कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 90 प्रतिशत सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। नरेंद्र भाटी से हमारी ट्राइसिटी टुडे टीम ने पूछा कि "क्या अवतार सिंह भड़ाना के आने से जेवर विधानसभा सीट पर कोई फर्क पड़ेगा।" इस पर नरेंद्र भाटी ने जवाब देते हुए कहा कि अवतार सिंह भड़ाना का किसी भी गुर्जर व्यक्ति पर प्रभाव नहीं पड़ेगा। अवतार सिंह भड़ाना से कोई भी चुनाव प्रभावित नहीं होगा।

मोदी और योगी पर सबसे ज्यादा विश्वास
नरेंद्र भाटी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर एक समाज के लिए अच्छा कार्य किया है। इस बात को गौतमबुद्ध नगर के निवासी भली-भांति जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी आने के बाद विकास काफी तेजी से बढ़ा है। आज जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बनने जा रहा है। विधानसभा के निवासी जानते हैं कि यह कार्य सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती थी। इस समय पूरी दुनिया में अगर लोग सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ मोदी और योगी पर करते हैं। हमारी बिरादरी भी विकास को वोट देगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.