इमरान मसूद बसपा से निष्कासित, वजह अनुशासनहीनता या कुछ और

मायावती का चला चाबूक : इमरान मसूद बसपा से निष्कासित, वजह अनुशासनहीनता या कुछ और

इमरान मसूद बसपा से निष्कासित, वजह अनुशासनहीनता या कुछ और

Tricity Today | मायावती और इमरान मसूद

Saharanpur : पूर्व विधायक और बसपा नेता इमरान मसूद को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के चलते निष्कासित कर दिया गया है। हाल ही में इमरान ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खुलकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी ही देश के असली हीरो हैं, वह अंतिम छोर पर बैठे हर व्यक्ति का दर्द समझते हैं।

इमरान ने बनाई हुई थी बसपा से दूरी
पश्चिमी यूपी में खासा वजूद रखने वाले इमरान मसूद का पिछले कुछ समय से बसपा से मोहभंग चल रहा था। निकाय चुनाव में इमरान ने बसपा से अपनी भाभी खदीजा मसूद को मेयर का चुनाव लड़वाया था। भाभी के चुनाव हारने के बाद से इमरान बसपा से दूरी बनाए हुए थे। बताते हैं कि हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद से बसपा सुप्रीमो मायावती का पारा चढ़ा हुआ था। इस इंटरव्यू में इमरान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की खुलकर प्रशंसा की थी। मंगलवार को पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। 

मैंने कोई अनुशासनहीनता नहीं की : मसूद
बसपा के जिलाध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने प्रेस नोट जारी कर यह जानकारी दी। जनेश्वर ने यह भी बताया कि निकाय चुनाव में इमरान के परिवार के सदस्य को मेयर का टिकट इस शर्त पर दिया गया था कि अगर वह जीते तो लोकसभा चुनाव उन्हें लड़वाया जाएगा, लेकिन उनकी भाभी चुनाव नहीं जीत पाईं, तब इन्हें समाज को पार्टी से जोड़ने के लिए कहा गया। निष्कासन पर इमरान मसूद ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने कोई अनुशासनहीनता नहीं की है। जो सच है, वही कहा। सच बोलना अगर अनुशासनहीनता है तो पार्टी जो चाहे करे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.