10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

Meerut : 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

Google Image | Symbolic Photo

Meerut : मेरठ मे एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मेरठ थाना क्षेत्र की एक पाॅस कॉलोनी में दो युवकों ने दसवीं की छात्रा के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपी युवकों ने छात्रा के अश्लील वीडियो बनाई और उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। पीड़ित छात्रा के पिता ने मेडिकल थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

बहला-फुसलाकर बुलाया था छात्रा को 
मेरठ गढ़ रोड स्थित कॉलोनी की रहने वाली छात्रा ने आरोप लगाया है कि कॉलोनी में किराए के मकान पर रह रहे सतीश नागर और शुभम गुर्जर ने छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने पास बुला लिया। मकान पर अतीक का दोस्त शुभम गुर्जर भी उपस्थित था। दोनों ने छात्रा की कनपटी पर तमंचा तानकर सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि जब उसे होश आया तो दोनों आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते रहे। 

परिजनों के साथ थाने पहुंचकर की शिकायत 
मामला 3 महीने पहले का है। पीड़ित ने आरोपियों से परेशान आकर घटना की सूचना घर वालों को दी। पीड़ित के पिता परचून की दुकान चलाते हैं। वही दोनों आरोपी मूल रूप से हापुर के रहने वाले हैं। आरोपी शुभम एक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है। शनिवार को पीड़ित अपने परिजनों के साथ मेडिकल थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। 

आरोपियों के लिए दबिश दे रही है पुलिस 
इंस्पेक्टर मेडिकल संत शरण सिंह ने बताया कि मामला 3 महीने पुराना है। छात्र के 161 के बयान दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है  सोमवार को छात्रा के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.