बाराबंकी में डबल डेकर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 13 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

दुःखद : बाराबंकी में डबल डेकर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 13 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

 बाराबंकी में डबल डेकर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 13 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

Google Image | बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 13 की मौत

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बारबांकी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के पास आउटर रिंग रोड पर एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर से 9 लोगों के मौत की खबर है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है। इसमें 6 से 7 यात्री गंभीर रूप से घायल है, जिनको इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बता दें कि ये हादसा उस वक़्त हुआ जब बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी।

ट्रक और बस के उड़े परखच्चे
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए। घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सभी का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

घायलों की जानकारी के लिए जारी किया कंट्रोल रूम का नंबर
वहीं, हादसे के बाद मौके पर पहुंचे बाराबंकी के जिलाधिकारी डीएम डॉक्टर आदर्श सिंह और पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया इस हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 के लगभग लोग घायल हैं। जबकि गंभीर घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि हादसे के घायलों की जानकारी के लिए कंट्रोल रूम का नंबर 9454417464 जारी किया गया है। इस नंबर पर हादसे से जुड़ी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

दो-दो लाख रूपये देने का सीएम ने किया ऐलान
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में  सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। बाराबंकी हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का निर्देश भी दिया है। घायलों को 50-50 हजार मुआवजा दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.