यूपी में 14 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर, नोएडा के एसपी रहे विनीत जायसवाल को अमरोहा का कप्तान बनाया, देखें पूरी सूची

बड़ी खबर : यूपी में 14 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर, नोएडा के एसपी रहे विनीत जायसवाल को अमरोहा का कप्तान बनाया, देखें पूरी सूची

यूपी में 14 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर, नोएडा के एसपी रहे विनीत जायसवाल को अमरोहा का कप्तान बनाया, देखें पूरी सूची

Tricity Today | विनीत जायसवाल

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गुरुवार रात भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 14 अफसरों के तबादले कर दिए। शासन की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक आईपीएस विकास वैद्य को हाथरस तो अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। वहीं, बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाकर मुरादाबाद भेजा गया है। रात में जारी हुए सरकारी आदेश में हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का पुलिस कप्तान बनाया गया है। वह पूनम का स्थान लेंगे, जिन्हें एसपी पद से हटाकर वेटिंग लिस्ट में रखा गया है।

धवल जयसवाल बने कुशीनगर के एसएसपी
आईपीएस विकास वैद्य हाथरस के नए पुलिस कप्तान बनाए गए हैं। सहारनपुर ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को कुशीनगर का पुलिस कप्तान बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक कुशीनगर रहे सचिन्द्र पटेल को वेटिंग में डाल दिया गया है। बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को एसएसपी बनाकर मुरादाबाद में तैनाती दी गई है। मुरादाबाद के एसएसपी रहे बबलू कुमार को तैनाती नहीं मिली है। उन्हें वेटिंग लिस्ट में डाल दिया गया है। हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का पुलिस कप्तान बनाया गया है। आपको बता दें कि विनीत जायसवाल नोएडा में एसपी पद की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। अमरोहा की पुलिस अधीक्षक रहीं पूनम को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.