पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

मुजफ्फरनगर : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Google Image | पैर में लगी गोली

Muzaffanagar : मुजफ्फरनगर मे पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने प्रवीण हत्याकांड में वंचित चल रहे आरोपी गौरव नेपाली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गौरव पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा हुआ था। पुलिस ने बिहारगड़ के पास मुठभेड़ में बदमाश गौरव नेपाली को दबोचा है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। 

प्रेमी के साथ मिलकर बनाया था प्लान 
मृतक प्रवीण की पत्नी स्वीटी का गौरव नेपाली से अवैध संबंध था। जिसके बारे में प्रवीण को जानकारी हुई तो उसने उसका विरोध किया। पत्नी से परेशान आकर प्रवीण ने कुछ हिस्सा जमीन का बेचकर मोरना में किराए पर रहने लगा था। प्रवीण बची हुई जमीन और घर को बेचना या फिर ट्रस्ट को देना चाहता था। जिसका पत्नी स्वीटी विरोध कर रही थी। स्वीटी ने घर और जमीन बेचने से रोकने के लिए अपने प्रेमी गौरव के साथ प्रवीण को मारने का प्लान बनाया। गौरव नेपाली ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार 
एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि 6 जुलाई को छछरौली निवासी फाइनेंसर प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दीपक उर्फ हनुमान, शुभम पंडित उर्फ विष्णु, अंकित सिंह, शैंकी और स्वीटी को गिरफ्तार कर लिया था। मामले का मुख्य आरोपी गौरव नेपाली फरार चल रहा था। पुलिस ने गौरव पर 25 हजार का इनाम भी रखा हुआ था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.