यूपी टीईटी और पुलिस का पेपर लीक करने वाला 25 हजार रुपए का इनामी गिरफ्तार

बागपत से बड़ी खबर : यूपी टीईटी और पुलिस का पेपर लीक करने वाला 25 हजार रुपए का इनामी गिरफ्तार

यूपी टीईटी और पुलिस का पेपर लीक करने वाला 25 हजार रुपए का इनामी गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Baghpat News : उत्तर प्रदेश की मेरठ एसटीएफ टीम और बागपत पुलिस को देर रात को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बडौत पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में पिछले काफी समय से वांछित चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया आरोपी यूपी टीईटी और यूपी पुलिस के पेपर लीक करता था। जिसके खिलाफ कोर्ट द्वारा एनबीडब्ल्यू वारंट भी जारी है। 

एसटीएफ मेरठ और बडौत कोतवाली पुलिस ने पकड़ा
बागपत के बडौत कोतवाली पुलिस और एसटीएफ मेरठ ने एक सूचना के आधार पर बदमाश फिरोज सैफी पुत्र सुलेमान को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश किरठल गांव का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी फिरोज सैफी यूपी टीईटी परीक्षा और यूपी पुलिस के पेपर लीक के मामले में वांछित चल रहा था। जिस पर बागपत पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। जिसे देर रात में एसटीएफ मेरठ और बडौत कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है।

इन धाराओं में हुई कार्रवाई
बदमाश फिरोज सैफी के खिलाफ न्यायालय द्वारा एनबीडब्ल्यू वारंट भी जारी किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत जेल भेज दिया है। अब पुलिस उसके अन्य आपराधिक इतिहास को खंगाला रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में बडौत कोतवाली इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल और उप-निरीक्षक पीके त्यागी एसटीएफ मेरठ समेत कुल 13 लोगों की टीम शामिल हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.