जहरीला कीड़ा काटने से 3 बच्चों की मौत, एक लड़ रहा मौत से जंग

बांदा से बड़ी खबर : जहरीला कीड़ा काटने से 3 बच्चों की मौत, एक लड़ रहा मौत से जंग

जहरीला कीड़ा काटने से 3 बच्चों की मौत, एक लड़ रहा मौत से जंग

Google Image | Symbolic Photo

जहरीला कीड़ा काटने से 3 बच्चों की मौत, एक लड़ रहा मौत से जंग Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा से एक मामला सामने आया है। जहां पर 3 बच्चों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि मरने वाले सभी बच्चों को किसी जहरीले कीड़े ने सोते वक्त काट लिया था। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है और वहीं, दूसरी तरफ एक बच्चा जहरीले कीड़े के काटने की वजह से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने में लगा हुआ है।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस 
जैसे ही पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगी तो स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जांच पड़ताल के बाद तीनों मृतक बच्चों के शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला 
बांदा जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ज्योति नगर का है, जहां के रहने वाले एक ही परिवार के चार बच्चों को रात में सोते समय किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था जैसे ही परिजनों ने सुबह बच्चों को दर्द से कराहते और तड़पते हुए देखा तो तत्काल उन्हें उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां पर भी जब डॉक्टरों के द्वारा बच्चों की हालत नहीं समझे तो जिला अस्पताल के डाक्टरों ने उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया जहां पर चारों बच्चों का अभी तक उपचार चला लेकिन 4 बच्चों में से 3 बच्चों ने जिंदगी की लड़ाई हर कर दम तोड़ दिया और वही अभी भी एक बच्ची आईसीयू में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने में लगी हुई है ।

अधिकारियों को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे 
वहीं, जब पूरे मामले की जानकारी संबंधित अधिकारियों से ली गई तो उन्होंने बताया कि फिलहाल 4 बच्चों को जहरीले कीड़े ने काटा था जिसमें से तीन की मौत हो चुकी है और एक का उपचार अभी भी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है मृतक बच्चों के शव को पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इसके साथ ही राजस्व विभाग की टीम की निगरानी में पोस्टमार्टम होने के बाद ही आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.