नगर निगम के टैक्स कलेक्टर से 52 हजार लूटे, बाइक में टक्कर मारकर गिराया 

Aligarh News : नगर निगम के टैक्स कलेक्टर से 52 हजार लूटे, बाइक में टक्कर मारकर गिराया 

नगर निगम के टैक्स कलेक्टर से 52 हजार लूटे, बाइक में टक्कर मारकर गिराया 

Google Image | Symbolic

Aligarh news : अलीगढ़ में महरावल पुल के पास बाइक से घर लौट रहे नगर निगम के टैक्स कलेक्टर से बाइक सवार चार बदमाशों ने पहले चलती बाइक से नीचे गिराया और उसके बाद मारपीट करते हुए उनसे बैग और पर्स लूट लिया। बताया गया है कि उनके बैग में 50 हजार रुपए, ई-पॉश मशीन और पर्स में रखे 2000 से अधिक रुपए थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधिकारियों ने तीन टीमों का गठन किया है।

ड्यूटी से घर लौट रहे थे टैक्स कलेक्टर
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के खेड़िया हैवत खां गांव में कोमल चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है कि कोमल चौधरी अलीगढ़ नगर निगम में टैक्स कलेक्टर के पद पर तैनात हैं। टैक्स कलेक्टर कोमल चौधरी शनिवार देर शाम अपनी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से अपने घर लौट रहे थे। जब वह महरावल पुल के पास पहुंचे, तभी पीछे से आई दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी बाइक में धक्का देकर नीचे गिरा दिया। आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और उनसे उनका बैग और पर्स लूट लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश उन्हें धमकी देते हुए मौके से अलीगढ़ की ओर फरार हो गए।

कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची
बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने पीड़ित से घटना की पूरी जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में आसपास के क्षेत्र में कांबिंग शुरू की। काफी प्रयास करने के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित के अनुसार, बदमाशों द्वारा लूटे गए उनके बैग में 50 हजार रुपए, ई-पॉश मशीन और उनके पर्स में 2000 से अधिक रुपए थे। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.