24 घंटे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, दो की लाश सड़क पर मिली, 3 फांसी पर झूले और 2 ने एक्सीडेंट में गंवाई जान

गौतमबुद्ध नगर में मौत का तांडव : 24 घंटे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, दो की लाश सड़क पर मिली, 3 फांसी पर झूले और 2 ने एक्सीडेंट में गंवाई जान

24 घंटे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, दो की लाश सड़क पर मिली, 3 फांसी पर झूले और 2 ने एक्सीडेंट में गंवाई जान

Google Image | Symbolic Photo

Gautam Buddh Nagar News : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के ड्रोन 7 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। जिसमें से एक किशोरी, एक महिला और एक युवक ने फांसी पर झूलकर सुसाइड किया है। जनपद में दो अज्ञात लोगों की लाश मिली है। इसके अलावा 2 लोगों ने सड़क हादसे में अपनी जान गंवाई हैं। पुलिस ने सभी 7 लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी मामले में जांच कर रही है।  

पहला सुसाइड
पुलिस ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के बिरौंडी गांव में अपने मामा के यहां रहने आई 15 वर्षीय किशोरी नेहा ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा सुसाइड
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाली एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस को शक है कि पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के चलते महिला ने आत्महत्या किया है। घटना के समय महिला का पति घर पर नहीं था।

तीसरा सुसाइड
थाना बिसरख क्षेत्र में निर्माणाधीन एक सोसाइटी में 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव लोहे के एंगल से लटका हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि तीनों मामलों में जांच-पड़ताल कर रही है।

नर कंकाल मिलने से मची सनसनी
बीती रात को गांव कुंडली बांगर के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव काफी सड़ गया है। सिर्फ नर कंकाल ही बचा है। पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चलेगा कि व्यक्ति की मौत स्वभाविक रूप से हुई है या व्यक्त्ति की हत्या की गई है।

अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
थाना सूरजपुर क्षेत्र के मकोड़ा गांव के गोल चक्कर के पास एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। वहीं, लोगों में चर्चा है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को फेंका गया है।

पहला रोड एक्सीडेंट
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर बीती रात को हुए सड़क हादसे में राजू (40 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा रोड एक्सीडेंट
थाना दादरी क्षेत्र में एक सड़क हादसे में गुरुदयाल (48 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.