पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 8 यात्रियों की मौत और 16 घायल

उत्तर प्रदेश : पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 8 यात्रियों की मौत और 16 घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, 8 यात्रियों की मौत और 16 घायल

Tricity Today | घायल बच्चा

Barabaki : बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह खड़ी बस में पीछे से आ रही तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्चे समेत अब तक 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं 16 यात्री घायल हैं। बताया जा रहा है कि यह डबल डेकर बस बिहार के दरभंगा के कस्बा लोखा से करीब 50 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान बाराबंकी में लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दोनों बसों में टक्कर हो गई। जिससे 8 यात्रियों की मौत हो गई वहीं 16 यात्री घायल हैं। घटना के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर हैं। 

बता दें कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में टक्कर हो गई। एक खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। यह घटना लोनीकटरा थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है। जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और 16 यात्री घायल हैं। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया है कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुबह एक एक्सीडेंट हुआ। जिसमें एक बस दूसरे बस से टकराई। इसमें अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसमें 8 यात्रियों की मौत हो गई है और 16 यात्री घायल है। जिसमें लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। जिनको हल्की चोटें थी उनका सीएचसी से इलाज करके उन्हें छुट्टी दे दी गई है। जिनकी मौत हुई है उनका पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। बाकी जो लोग हैं उन्हें उनके गंतव्य तक रवाना करने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कराई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.