मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी आया सामने, नोएडा के एक होटल में अनूप और संजय उपाध्याय की हुई थी मुलाकात

UPTET पेपर लीक : मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी आया सामने, नोएडा के एक होटल में अनूप और संजय उपाध्याय की हुई थी मुलाकात

मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी आया सामने, नोएडा के एक होटल में अनूप और संजय उपाध्याय की हुई थी मुलाकात

Tricity Today | सीसीटीवी फुटेज

मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी आया सामने, नोएडा के एक होटल में अनूप और संजय उपाध्याय की हुई थी मुलाकात लखनऊ :  उत्तर प्रदेश में शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) 2021 का पेपर लीक होने के मामले में बड़ा सबूत सामने आया है। शनिवार एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जोकि आरोपी राय अनूप प्रसाद और परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय की मुलाकात का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बीते 23 अक्टूबर को नोएडा के एक होटल में इन दोनों लोगों की मुलाकात हुई थी। बता दें कि 26 अक्टूबर को राय अनूप प्रसाद की कंपनी को पेपर छापने का ठेका मिला था। वहीं अब टेंडर से पहले होटल में दोनों की मुलाकात की वज़ह एजेंसियां तालाश रहीं हैं।

मुलाकात के दौरान कन्धे पर टंगा बैग
विडियो में सफेद शर्ट, स्लेटी पैंट में राय अनूप प्रसाद दिख रहें हैं तो वहीं पीली टी शर्ट,स्काई ब्लू जींस में संजय उपाध्याय दिखाई दे रहें हैं। मुलाक़ात के दौरान अनूप के कंधे बैग भी टँगा है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा ने पूरी परीक्षा निरस्त करने और गिरोह को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। जिन लोगों ने यह शरारत की है उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। और सरकार उनकी संपत्ति जब्त कराने और रासुका के तहत उन्हें निरुद्ध करने जा रही है। कोई कितना बड़ी भी क्यों ना हो, उसके घर पर बुलडोजर चलना तय है।

अब तक 34 से अधिक लोगों की हुई गिरफ्तारी
यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में यूपी एसटीएफ जांच कर रही है। अब तक इस मामले में 34 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ये गिरफ्तारियां उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों से हुई हैं। बीस से अधिक लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन इस पूरी कवायद के बाद भी यह साफ नहीं हो पाया कि आखिर शिक्षक भर्ती के लिए जरूरी प्रदेश की सबसे बड़ी परीक्षा का पर्चा कैसे लीक हो गया। सॉल्वर गैंग को प्रश्नपत्र शनिवार देर रात रात मिल गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.