दुकान से सामान लेने गए बच्चे को गुलदार ने मार डाला

बिजनौर से बड़ी खबर : दुकान से सामान लेने गए बच्चे को गुलदार ने मार डाला

दुकान से सामान लेने गए बच्चे को गुलदार ने मार डाला

Google Image | गुलदार

बिजनौर : प्रशासन और वन विभाग के तमाम दावों के बावजूद जिले में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब गुलदार ने गांव मान नगर में दुकान से सामान लेने गए नौ साल के बच्चे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने गांव के बाहर हरिद्वार-काशीपुर नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। एसडीएम, तहसीलदार और अफजलगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस साल गुलदार के हमले में यह 16वीं मौत है। 

क्या है पूरा मामला
अफजलगढ़ कोतवाली के भूतपुरी के पास स्थित गांव माननगर के बाहरी छोर पर ग्रामीण संजय कुमार का घर है। उसका नौ साल का बेटा नैतिक उर्फ नन्हू रात सवा आठ बजे घर के पास ही स्थित एक परचून की दुकान पर सामान लेने गया था। दुकान के पास कुछ ग्रामीण बैठे थे। उनके मुताबिक, जब नैतिक सामान लेकर घर की ओर जाने लगा तो खेत से निकले गुलदार ने बालक पर हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो गुलदार उसे छोड़कर भाग गया, लेकिन बालक को गंभीर रूप से घायल कर चुका था। परिजन उसे भूतपुरी के एक अस्पताल ले गए, जहां से धामपुर रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। 

गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे जाम किया
बच्चे की मौत की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए और वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। शव को भूतपुरी लाकर हरिद्वार-काशीपुर हाइवे पर जाम लगा दिया। एसडीएम मोहित कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गए। करीब आधे घंटे बाद वन विभाग के अधिकारी भी वहां पहुंचे और स्वजन को मुआवजे व पिंजरा लगाने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम खोल दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.