मथुरा के गेस्ट हाउस में राजस्थान की छात्रा से गैंगरेप, सुबह हुआ था अपहरण

बड़ी खबर : मथुरा के गेस्ट हाउस में राजस्थान की छात्रा से गैंगरेप, सुबह हुआ था अपहरण

मथुरा के गेस्ट हाउस में राजस्थान की छात्रा से गैंगरेप, सुबह हुआ था अपहरण

Google Photo | Symbolic Image

मथुरा के गेस्ट हाउस में राजस्थान की छात्रा से गैंगरेप, सुबह हुआ था अपहरण Mathura News : मथुरा के गोवर्धन में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कुछ युवकों ने गोवर्धन इलाके में राजस्थान की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया। छात्रा को स्कूल जाते समय अगवा किया गया था और बाद में गोवर्धन स्थित गेस्ट हाउस में घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

अपहरण कर गेस्ट हाउस में ले गए बदमाश
पीड़िता छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी बुधवार सुबह घर से विद्यालय जा रही थी, तभी रास्ते में बाइक सवार गोविंदा, राहुल और उनके साथी ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया। आरोपी युवक छात्रा को मथुरा के गेस्ट हाउस लेकर चले गए और वहां छात्रा के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया। 

सूचना मिलते ही गेस्ट हाउस पहुंचे परिजन 
छात्रा ने शोर मचाकर गेस्ट हाउस के अन्य कमरों में रह रहे यात्रियों से मदद मांगी। पड़ोस के कमरों में रहने वाली यात्रियों ने छात्रा की मदद कर उसे वहां से बाहर निकाला। छात्रा ने किसी तरह घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन गेस्ट हाउस पहुंच गए। पीड़ित के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। यह मामला राजस्थान के डीग थाना क्षेत्र का है। छात्रा का अपहरण वहीं से हुआ है। फिर भी मथुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। राजस्थान पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी गई है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.