अलीगढ़ में कहीं भी दिखा तो जान से मार दूंगा, मैंने भी ठेका ले रखा है...

एएमयू से डराने वाली खबर : अलीगढ़ में कहीं भी दिखा तो जान से मार दूंगा, मैंने भी ठेका ले रखा है...

अलीगढ़ में कहीं भी दिखा तो जान से मार दूंगा, मैंने भी ठेका ले रखा है...

Google Image | एएमयू

Aligarh News : देश के बड़े विश्वविद्यालयों में बेहतर तालीम के लिए आने वाले विद्यार्थी गुंडागर्दी पर उतारू हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) से सामने आया है। यहां यूनिवर्सिटी के वीएम हाल में मथुरा निवासी एक सीनियर छात्र की जूनियर छात्र ने अपने साथियों के साथ पिटाई कर दी। उसे तमंचे से डराया और अलीगढ़ छोड़ने की धमकी दी। देर रात पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीएचडी की तैयारी कर रहा है पीड़ित छात्र
जानकारी के मुताबिक, मथुरा के दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी राजू सिंह ने एएमयू से एमपीएड किया है। फिलहाल वह वीएम हाल में रहकर पीएचडी की तैयारी कर रहा है। आरोप है कि गाजीपुर निवासी एमपीएड के छात्र परवेज ने अपने चार साथियों के साथ उसकी पिटाई कर दी। राजू का आरोप है कि हमलावरों के हाथ में तमंचा थे। उन्होंने तमंचे के बल पर उसे डराया, धमकाया। पीड़ित छात्र ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने परिवार को गाली देते हुए अलीगढ़ छोड़ने की धमकी दी। 

नहीं सुनी बात, बस मारता ही रहा
राजू सिंह की शिकायत के मुताबिक आरोपी ने यह भी कहा कि तू हिंदू छात्रा को अपने साथ घुमाता है, उससे बात करता है। राजू सिंह ने कहा मैंने उससे बात करनी चाही, लेकिन वह मारता ही रहा। यह भी कहा कि तूने अगर हिंदुओं का ठेका ले रखा है तो मैंने भी मुसलमानों का ठेका ले रखा है। आज के बाद पूरे अलीगढ़ में कहीं भी दिखा तो जान से मार दूंगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.