औरैया से अपहृत हुए युवक की हत्या, जालौन के पास मिला धड़

Jalaun News : औरैया से अपहृत हुए युवक की हत्या, जालौन के पास मिला धड़

औरैया से अपहृत हुए युवक की हत्या, जालौन के पास मिला धड़

Google Image | Symbloic Image

  • दोस्तों से झगड़े के बाद दो नवंबर से गायब था युवक
  • दो दोस्तों ने मिलकर की थी हत्या, पुलिस की जांच में हुआ राजफाश
Jalaun News : औरैया में एक मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाले युवक का रुपयों के लेनदेन को लेकर दोस्तों ने ही अपहरण कर लिया और बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। जालौन कोतवाली क्षेत्र में अकोढ़ी दुबे गांव के पास युवक का धड़ रविवार को शाम बरामद हुआ है। अभी सिर नहीं मिला है।

क्या है मामला
बिहार के चंपारण जिले के थाना सिंगटा क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर निवासी 20 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र बबलू कुमार औरैया में एक कंपनी की मार्केटिंग का काम करता था। दो नवंबर को उसका उसके दो दोस्तों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद से वह लापता था। अगले दिन उसके साथियों ने सूरज के लापता होने की रिपोर्ट औरैया कोतवाली में दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस युवक की तलाश कर रही थी। औरैया पुलिस की जांच में पता चला कि सूरज का दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस व एसओजी टीम ने दोनों दोस्तों को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या किए जाने की बात कही। जिसके बाद उनकी निशानदेही पर रविवार को औरैया कोतवाल पंकज मिश्रा, सीओ सिटी एमपी सिंह व एसओजी टीम के साथ जालौन पहुंचे।

जालौन कोतवाल विमलेश कुमार के साथ टीम अकोढ़ी दुबे के पास स्थित कामाक्षा देवी मंदिर के पीछे पहुंची जहां राजीव निरंजन के खेत के पास स्थित एक गूल में सूरज का धड़ पड़ा मिला। खेत में खून के निशान भी थे। पुलिस ने धड़ को कब्जे में ले लिया और गर्दन के ऊपर के हिस्से की तलाश की लेकिन छह घंटे की मेहनत के बाद भी पुलिस गर्दन के ऊपर का हिस्सा बरामद नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस की तलाश अभी भी जारी है। औरैया सीओ सिटी एमपी सिंह ने बताया कि औरैया में रुपयों के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था। दोस्तों ने युवक को अकोढ़ी दुबे के पास लाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी थी। पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने धड़ तो बरामद कर लिया है, अभी सिर बरामद नहीं हुआ है। पुलिस सिर की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.