मेकअप के रुपए नहीं देने पर पत्नी ने मांगा तलाक, 7 साल पहले हुई थी शादी

यूपी में एक मामला ऐसा भी : मेकअप के रुपए नहीं देने पर पत्नी ने मांगा तलाक, 7 साल पहले हुई थी शादी

मेकअप के रुपए नहीं देने पर पत्नी ने मांगा तलाक, 7 साल पहले हुई थी शादी

Goggle image | symbolic

Aligarh : यूपी में हर महीने ट्रिपल तलाक के करीब 116 मामले दर्ज हो होते हैं। अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सिविल लाइन में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर श्रृंगार करने के लिए पैसे न देने का अरोप लगाया है। जिस वजह से वह उससे तलाक चाहती है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का कहना है कि उसका पति उसे सजने-सवारने के लिए पैसे नहीं दे देता है और पर उसको कहता है कि, तुम्हारी शकल ही अच्छी नहीं है, मेकअप करके क्या करोगी? विरोध करने पर पति ने उसे घर से भी निकल दिया है। 
 
क्या है पूरा मामला
फैमिली कोर्ट में तैनत काउंसलर योगेश ने बताया कि 2015 में महिला के निजी कंपनी में कम कर रहे हैं लड़कों से शादी हुई थी, जो दिल्ली का रहने वाला था। हालांकि, अभी उनकी कोई संतान नहीं है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे घर के जरुरी समान से लेकर श्रृंगार करने के लिए पैसे नहीं देता और हर वख्त उसके रूप को लेकर उसको सुनाता या झगड़ा करता है। 

पति के साथ ससुराल वालो पर भी आरोप
पीड़ित महिला ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि,उसके ससुराल वाले उसको उसकी शक्ल  के लिए हमेशा खड़ी खोटी सुनाते हैं।पीडित महिला ने बताया की उसकी शादी 2015 में दिल्ली निवासी के साथ हुई थी, कुछ दिनों तक तो सबका व्यहार उसके प्रति ठीक रहा, मगर उसके बाद ससुराल वाले उसको दूसरी बहुवों के साथ तुलना भी करते है कहते है कि तुम हमारे घर के लायक ही नहीं हो। महिला ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया है कि उसे आधी रात में घर से निकला गया था।और उसे खड़ी-खोटी भी सुनाई गई थी, हद होने पर अब उसने अपने पति को तलाक देने का फैसला लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.