शोकसभा में शामिल होने जा रहे परिवार की गाड़ी को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत 11 घायल

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा : शोकसभा में शामिल होने जा रहे परिवार की गाड़ी को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत 11 घायल

शोकसभा में शामिल होने जा रहे परिवार की गाड़ी को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत 11 घायल

Tricity Today | मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा

Muzaffarnagar News (सचिन) : शोकसभा में शामिल होने जा रहे एक परिवार के साथ रविवार सुबह दिल्ली देहरादून हाइवे पर मुजफ्फरनगर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हाइवे पर भैंसी कट के पास एक टाटा मैजिक गाड़ी में पीछे से तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची खतौली थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मैजिक चालक की मौके पर मौत
जानकारी के अनुसार, मोदीनगर निवासी प्रमोद शर्मा टाटा मैजिक चलाने का काम करते थे। बताया गया है कि रविवार सुबह वह मोदीनगर से एक परिवार को मुजफ्फरनगर में एक शोकसभा में शामिल होने के लिए लेकर जा रहे थे। इस दौरान जब वह सुबह के समय दिल्ली देहरादून हाइवे पर मुजफ्फरनगर जिले के भैंसी कट के पास पहुंचे। तब उन्होंने अपनी टाटा मैजिक को सड़क किनारे कुछ देर के लिए रोक दिया। इसी दौरान एक पिकअप गाड़ी के चालक ने उनकी गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मैजिक चालक प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा मैजिक में सवार 16 वर्षीय कार्तिक, सतपाल, सूरजमल, सतवीर, महेश, बबली, सुनीता, मुन्नी और कौशल घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

पिकअप सवार यात्री भी हुए घायल
हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार गांव नसीरपुर निवासी अजय, मुनेश और संजय भी घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर एकत्र लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक प्रमोद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.