पीतल कारोबारी को गोलियों से भूनने वालों से मुठभेड़

मुरादाबाद में हत्या के आरोपी को पुलिस ने लंगड़ा किया : पीतल कारोबारी को गोलियों से भूनने वालों से मुठभेड़

पीतल कारोबारी को गोलियों से भूनने वालों से मुठभेड़

Tricity Today | मुरादाबाद में हत्या के आरोपी को पुलिस ने लंगड़ा किया

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बड़ी खबर आ रही है। यहां पीतल कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के गिरफ्तार कर लिया है। 

गुरुवार सुबह हुआ एन्काउंटर
जानकारी के मुताबिक, कटघर थाना क्षेत्र के एकता विहार कालोनी में बिलाल मस्जिद के पास मंगलवार को घर से बुलाकर पीतल कारोबारी सऊद राशिद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। गुरुवार को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक सोहराब के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अदनान का सोहराब के बच्चों से हुआ था विवाद 
जानकारी के मुताबिक, एकता विहार कालोनी निवासी राशिद अली सलार एक्सपोर्ट फर्म में मैनेजर हैं। वह करीब 10 साल से पत्नी निगार राशिद, बेटी अलीना, अशरा और बेटे सऊद अली के साथ रह रहे थे। करीब 25 दिन पहले कालोनी में रहने वाले महताब का बेटा अदनान राशिद की बेटी से ट्यूशन पढ़ने के लिए आया था। अदनान का सोहराब के बच्चों से विवाद हो गया। सोहराब ने बच्चों को समझाने की बजाए अदनान की पिटाई कर दी थी। सऊद ने इसका विरोध किया तो महताब ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। राशिद ने ही दोनों में फैसला कराकर मामले को निपटा दिया था। 

सऊद को दोषी मानता था सोहराब
राशिद अली के मुताबिक, महताब की शिकायत करने के लिए सोहराब मेरे बेटे सऊद को जिम्मेदार मानता था। वह लगातार माफी मांगने के लिए बेटे को धमका रहा था। मंगलवार रात करीब 10 बजे फोन पर काल करके आरोपी ने घर के बाहर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने सऊद को छह गोली मारी है। गोली मारने में सोहराब का दोस्त सलमान भी शामिल था। दोनों ने उसके बेटे की हत्या की है। उन्होंने बताया कि आतिशबाजी और पटाखों के शोर में गोली चलने का पता नहीं चला। हत्या के बाद उनके बेटे का शव करीब एक घंटे तक सड़क पर ही पड़ा रहा। 

क्या कहती है पुलिस
इंस्पेक्टर कटघर तेजवीर सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह करीब छह बजे गोट रोड पर मुठभेड़ के दौरान हत्या आरोपित सलमान और सोहराब को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों ने पुलिस टीम पर गोली चलाई थी। जवाबी फायरिंग में सोहराब की टांग में गोली लगी है। उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.