बजरंग दल सदस्य को गिरफ्तार करने पर कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, पेट्रोल पंप पर की थी मारपीट

बडी खबर : बजरंग दल सदस्य को गिरफ्तार करने पर कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, पेट्रोल पंप पर की थी मारपीट

बजरंग दल सदस्य को गिरफ्तार करने पर कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, पेट्रोल पंप पर की थी मारपीट

Tricity Today | पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीते हुए

Kanpur News : कानपुर में लगातार सोशल मीडिया पर मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे थे। पुलिस ने वीडियो के संज्ञान लेकर बजरंग दल कार्यकर्ता और मारपीट करने वाली युवती को ऊपर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। देर रात काकादेव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विरोध में कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर दिया। सूचना पर एडीसीपी समेत अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंची कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। देर रात तक कार्यकर्ता हंगामा करते रहे।

मामला क्या है पूरा 
मामला कानपुर के राणा प्रताप नगर निवासी प्रिंस के दो वीडियो पिछले दिनों से वायरल हो रहा है। इसमें हुआ है पेट्रोल पंप कर्मी से मारपीट करते दिख रहा था। वहीं, एक युवती ने प्रिंस लाला वह उसकी प्रेमिका पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया। इसको संज्ञान लेकर काकादेव पुलिस प्रिंस लाला को गिरफ्तार किया था। जिसके विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने जमकर हंगामा किया। प्रिंस के ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि....
'कई दिनों से सोशल मीडिया पर मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे थे। जिस पर संज्ञान लिया गया और युवती की तहरीर पर मारपीट रंगदारी ब्लैकमेल करने जैसी गम्भीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो की जांच को लेकर युवक को गिरफ्तार किया गया है।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.