सिपाही के हत्यारों को एनकाउंटर में ढेर करने के बाद एडीजी आलोक सिंह ने भेदजीत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Uttar Pradesh : सिपाही के हत्यारों को एनकाउंटर में ढेर करने के बाद एडीजी आलोक सिंह ने भेदजीत सिंह को दी श्रद्धांजलि

सिपाही के हत्यारों को एनकाउंटर में ढेर करने के बाद एडीजी आलोक सिंह ने भेदजीत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Tricity Today | एडीजी आलोक सिंह ने भेदजीत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Uttar Pradesh/Jalaun News : एडीजी आलोक सिंह ने जालौन के सिपाही भेजजीत सिंह को श्रद्धांजलि दी है। दरअसल, बीते 9 मई की रात को 2 बदमाशों ने हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत सिंह की हत्या कर दी थी। पुलिस ने सिपाही की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। रविवार की दोपहर जालौन पुलिस टीम ने एनकाउंटर के दौरान सिपाही की हत्या करने वाले दोनों बदमाशों को मार गिराया। पुलिस के द्वारा सिपाही भेजजीत सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजन किया, जिसमें एडीजी आलोक सिंह ने भेजजीत सिंह को श्रद्धांजलि दी है।

कैसे हुई सिपाही भेदजीत सिंह की हत्या
सिपाही भेदजीत सिंह की गोली मारकर हत्या बीते 9/10 मई की रात को उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम ढाबे के पास हुई। जहां देर रात को उरई कोतवाली के हाईवे स्थित पुलिस चौकी में सिपाही भेदजीत सिंह तैनात था। वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। तभी रात के करीब 2:30 बजे एक बाइक संदिग्ध दिखाई दी, जिस पर दो युवक बैठे हुए थे। सिपाही ने बाइक सवार युवकों पर टॉर्च दिखाते हुए रोकने का प्रयास किया। जिस पर बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही पर अचानक गोली चला दी, जिसे देखकर सिपाही ने अपना बचाव करते हुए अपनी बाइक से बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में सिपाही के सिर में गोली लगा गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बदमाश उमेश और रमेश एनकाउंटर में ढेर
पुलिस अधीक्षक डॉ.ईरज राजा का कहना है कि सिपाही हत्याकांड में आरोपियों तक पहुंचने के लिए जालौन पुलिस ने 4 टीमों का गठन किया था। रविवार की दोपहर को पुलिस आरोपियों तक पहुंची। जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी, जिसमें दोनों बदमाश ढेर हो गए। दोनों बदमाशों की पहचान कल्लू उर्फ उमेश और रमेश के रूप में हुई है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.