प्रेमिका के जहर खाने के बाद वादे से मुकर गया प्रेमी, दे दिया धोखा, पढ़िये दिलचस्प कहानी

Shahjahanpur News : प्रेमिका के जहर खाने के बाद वादे से मुकर गया प्रेमी, दे दिया धोखा, पढ़िये दिलचस्प कहानी

प्रेमिका के जहर खाने के बाद वादे से मुकर गया प्रेमी, दे दिया धोखा, पढ़िये दिलचस्प कहानी

Google Image | Symbolic

Shahjahanpur news : शाहजहांपुर में एक विवाहिता ने अपने प्रेमी पर भरोसा कर प्रेमी द्वारा लाया गया जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे पहले प्रेमी ने उससे वादा किया था कि दोनों जहर खाकर जान दे देंगे। मगर, प्रेमी अपने वादे से मुकर गया और उसने जहर नहीं खाया। मृतका विवाहिता ने मरने से पहले पुलिस को बयान दिया है। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

10 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर के रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में 35 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। बताया गया है कि महिला की शादी लगभग 10 साल पहले हुई थी। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ इस मोहल्ले में रह रही थी। इस दौरान विवाहिता का मोहल्ले के ही एक युवक से संपर्क हो गया। दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया। मामले की जानकारी जब परिजनों को लगी, तो घर में काफी कलह हुई और मामला थाने तक पहुंच गया। इसके बाद भी विवाहिता और युवक नहीं माने और एक दूसरे के संपर्क में रहे।

प्रेमी पर जहरीला पदार्थ लाने का आरोप 
जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात प्रेम प्रसंग के चलते विवाहिता ने अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। पत्नी की बिगड़ी तबीयत को देख पति ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा। जानकारी के अनुसार, इस दौरान विवाहिता महिला ने पुलिस के सामने बयान दिया कि उसे मोहल्ले के ही एक युवक ने जहरीला पदार्थ लाकर दिया था। बताया गया है कि युवक ने उससे कहा था कि दोनों जहरीला पदार्थ खाकर जान दे देंगे, मगर युवक ने ऐसा नहीं किया। देर रात उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल आरोपों के आधार पर मामले की जांच करने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.