55 साल का अधेड़ एनकाउंटर में पकड़ा गया

बुलंदशहर में नाबालिग से रेप और हत्या के बाद शव झाड़ियों में फेंका : 55 साल का अधेड़ एनकाउंटर में पकड़ा गया

55 साल का अधेड़ एनकाउंटर में पकड़ा गया

Tricity Today | 55 साल का अधेड़ एनकाउंटर में गिरफ्तार

Bulandshahr News : बुलंदशहर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। खानपुर थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुरा से चार दिन पहले लापता कक्षा पांच की छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर खेत में मिला। शव कंकाल अवस्था में मिली। इससे हत्या की आशंका जताई जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी। जांच में पता चला कि 55 साल के दरिंदे ने मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया और मार डाला। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी सतीश चौधरी को पैर में गोली लगी है। 

यह है पूरा मामला
बता दें कि 6 दिसंबर की शाम को बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुरा से दस साल की मासूम दुकान पर सामान लेने गई थी। देर तक घर वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। कहीं न मिलने पर पिता ने सात दिसंबर को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच सोमवार, देर शाम खेतों में काम करने के लिए गए लोगों को गांव के ही रहने वाले पप्पू के खेत में शव पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की। इसके बाद स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजनों के साथ भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने बड़ी अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या शव को किसी जंगली जानवर द्वारा क्षत-विक्षत किया गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच में पाया कि पड़ोस में रहने वाले 55 वर्षीय सतीश चौधरी ने पहले बच्ची के साथ रेप किया फिर उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया। 

घटना के सात दिन बाद मिला इंसाफ 
इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 55 साल के सतीश चौधरी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से आरोपी जख्मी हो गया। आरोपी ने कबूला है कि उसने पहले मासूम बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसके चिल्लाने पर उसे मार डाला। खेत में पड़े बच्ची के शव को जानवर खा गए। बुलंदशहर जिले के खानपुर इलाके में 7 दिसंबर को वारदात हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.