कर्जा होने पर पत्नी को दूसरे मर्द के साथ सोने के लिए भेजा, विरोध किया तो...

मेरठ में शर्मनाक घटना : कर्जा होने पर पत्नी को दूसरे मर्द के साथ सोने के लिए भेजा, विरोध किया तो...

कर्जा होने पर पत्नी को दूसरे मर्द के साथ सोने के लिए भेजा, विरोध किया तो...

Google Photo | Symbolic Image

Meerut : मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक युवक ने आर्थिक स्थिति खराब होने पर पत्नी से देह व्यापार कराने को मजबूर किया। पति ने एक ग्राहक को पत्नी के कमरे में भेज दिया। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। 

दोस्त ने दी थी देह व्यापार कराने की सलाह 
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती की शादी 2 साल पहले बुलंदशहर के युवक से हुई थी। युवती ने बताया की कुछ महीनों पहले लापरवाही की वजह से युवक की नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद उस पर 4-5 लाख रुपए का कर्ज हो गया। कर्जदारों के पैसे वापस मांगने पर युवक के दोस्त ने उसे पत्नी से देह व्यापार कराने की सलाह दी। 

शोर सुनकर आसपास के लोग हुए एकत्र 
पत्नी का आरोप है की पति और उसके दोस्त ने देर रात एक ग्राहक से पैसे लेकर उसके कमरे में भेज दिया। महिला ने इसका शोर मचाते हुए विरोध किया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए जिन्हें देख आरोपियों ने ग्राहक को मौके से भगा दिया। महिला ने जब देह व्यापार करने से इनकार किया तो उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। 

पुलिस का बयान 
एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना बुलंदशहर से जुड़ी हुई हैं। पुलिस से घटना की जानकारी ली जा रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.