दो निकाह के बाद धोखे से किया तीसरा, भाई ने की दुष्कर्म की कोशिश

Saharanpur News : दो निकाह के बाद धोखे से किया तीसरा, भाई ने की दुष्कर्म की कोशिश

दो निकाह के बाद धोखे से किया तीसरा, भाई ने की दुष्कर्म की कोशिश

Google image | Symbolic Image

Saharanpur News : मंडी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से नकुड के रहने वाले एक युवक ने धोखे से तीसरी शादी कर ली। शादी के बाद जब युवती को इस बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। जिसके बाद आरोपित उसके साथ मारपीट करने लगा। यही नहीं युवक के भाई ने भी महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामले में मंडी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हैं।

2022 में हुई थी शादी
मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी निवासी एक युवती की शादी 2022 में नकुड निवासी आरिफ के साथ हुई थी। जब शादी के बाद युवती अपनी ससुराल में पहुंची और कुछ दिन रही तो उसे पता चला कि आरिफ ने पहले भी दो शादियां की हुई हैं। आरोप है कि युवती के परिजनों को शादी से पहले बताया गया था कि आरिफ अविवाहित है। विवाहिता ने जब पहली दो शादियों का विरोध किया तो आरिफ और उसके परिवार ने विवाहिता को मारना पीटना शुरू कर दिया।

मंडी कोतवाली में केस दर्ज
विवाहिता का आरोप है कि आरिफ के भाई साजिद ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विवाहित किसी तरह अपने मायके पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद महिला ने मंडी कोतवाली पुलिस को तहरीर दी और आरिफ साजिद और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मंडी कोतवाली इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.