गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहे अजयपाल शर्मा आईपीएस को आया हार्ट अटैक, हालत नाजुक

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहे अजयपाल शर्मा आईपीएस को आया हार्ट अटैक, हालत नाजुक

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहे अजयपाल शर्मा आईपीएस को आया हार्ट अटैक, हालत नाजुक

Tricity Today | IPS Ajaypal Sharma

Noida/Lucknow : गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहे डॉक्टर अजयपाल शर्मा आईपीएस को बृहस्पतिवार की देर रात हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों की एक टीम अजय पाल की देखरेख में लगी हुई है। डॉक्टरों ने आज उनकी एंजियोप्लास्टी की हैं। उत्तर प्रदेश में साफ-सुथरी छवि रखने वाले शर्मा के प्रशंसक उनकी स्वास्थ्य के लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें, आईपीएस अजयपाल शर्मा को उत्तर प्रदेश का एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माना जाता है। कानपुर से पहले लखीमपुर खीरी में हुए किसानी बवाल के बाद योगी आदित्यनाथ ने अजय पाल शर्मा को ही कमान सौंपी थी। फिलहाल अजयपाल इस समय डायल-112 में एसपी के पद पर तैनात हैं।

‘एनकाउंटरमैन’ के नाम से भी जाने जाते हैं अजयपाल
पंजाब के लुधियाना में रहने वाले अजय पाल शर्मा यूपी कैडर के 2011 बैच के IPS अधिकारी हैं। योगी सरकार के सत्ता संभालते ही प्रदेश में एक के बाद एक अपराधियों के एनकाउंटर हुए थे। योगी सरकार के पहले कार्यकाल में उन्हें नोएडा में पोस्टिंग दी गई। अपराधी डर के मारे प्रदेश से बाहर रहने लगे। उनमे इस खौफ का कारण और कोई नहीं बल्कि आईपीएस अजयपाल शर्मा हैं। उन्होंने 100 से अधिक एनकाउंटर किए। जिसके चलते उन्हें ‘एनकाउंटरमैन’ भी कहते हैं। शर्मा पंजाब के रहने वाले हैं।

2019 में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी पद पर तैनात
अजय पाल शर्मा एक साफ-सुथरी छवि के आईपीएस अधिकारी हैं। अजय पाल शर्मा की पहली पोस्टिंग उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थी। उसके बाद उन्होंने मथुरा, रामपुर और गाजियाबाद की भी कमान संभाली थी। अजय पाल शर्मा 2019 में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी पद पर तैनात थे। उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी रहते समय एक लाख रुपए के इनामी बदमाश श्रवण चौधरी को मुठभेड़ में ढेर कर था। जिसके पास से एके-47 भी बरामद की गई थी। इसके अलावा उन्होंने नोएडा में बैठकर फर्जी कॉल सेंटर के जरिए विदेशों में ठगी करने वाले एक गैंग के 500 लोगों को गिरफ्तार करके पूरे मामले का पर्दाफाश किया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.