फ्लाइट में मेरी बगल में बैठे भाजपा नेता नॉनवेज खा रहे थे, उन्हें चिंता ही नहीं थी कि कैसा मीट है

मैनपुरी में बोले अखिलेश यादव : फ्लाइट में मेरी बगल में बैठे भाजपा नेता नॉनवेज खा रहे थे, उन्हें चिंता ही नहीं थी कि कैसा मीट है

फ्लाइट में मेरी बगल में बैठे भाजपा नेता नॉनवेज खा रहे थे, उन्हें चिंता ही नहीं थी कि कैसा मीट है

Google Photo | अखिलेश यादव

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुवार को मैनपुरी आए। पत्रकारों से बातचीत करते वक्त उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर ताबड़तोड़ हमले बोले हैं। लोकसभा चुनाव-2024 में 'इंडिया' गठबंधन को लेकर कहा, "किसी के इमोशन का फायदा उठाकर किसी भी दल को ब्लैकमेल नहीं करना चाहिए। अभी समय भाजपा को हराने का है। अभी पार्टी बनाने का समय नहीं है। दल बनाने का समय आएगा पहले बीजेपी रोक लो।"

हलाल प्रोडक्ट पर हो रही कार्रवाई को लेकर अखिलेश यादव बोले, "भाजपा यही करती रहेगी। बीजेपी के तमाम लोग नॉनवेज खाते होंगे। मेरी फ्लाइट में बगल में बीजेपी के बड़े नेता थे। वह नॉनवेज खा रहे थे। उन्हें चिंता ही नहीं थी कि कैसा मीट है? पांच राज्यों में हुए  विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, "जिसकी सरकार बनेगी उसको बधाई दी जाएगी। हमें उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी का परिणाम अच्छा होगा। पहले एक विधायक था। हमें उम्मीद है कि एक विधायक से ज्यादा विधायक जीतेंगे। जिन क्षेत्रों में हम गए हैं, वहां समाजवादी पार्टी को पहले से अच्छा वोट मिलेगा।"

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए जा रहे बयान पर अखिलेश यादव ने कहा, "फिल इन द ब्लैंक होता है तो कहीं नेताओं को रखा जाता है, वह बीजेपी रखती है।"  मैनपुरी से डिंपल यादव के सामने कंगना रानाउत या हेमा मालिनी के चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव बोले, "अगर ऐसा हो जाए तो कितना अच्छा चुनाव होगा। बीजेपी को वोट ढूंढने पड़ेंगे। वोट कहां मिलेंगे? देखने वाले लोग तो खूब आएंगे।"

जम्मू-कश्मीर में हुए शहीद हुए सैनिकों को लेकर उन्होंने कहा, "कश्मीर और सीमा से समय-समय पर यह सूचना मिलती है। फौज और हमारे सेंट्रल फोर्सस के जवानों को शहीद होना पड़ रहा है। सीमाएं सुरक्षित हों। ऐसी घटना दोबारा ना हो लेकिन अगर हम आंकड़े देखें तो जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, पिछले 10 साल में शहीदों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ी है। कई लोग कहते थे कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर सीमाएं सुरक्षित हो जाएंगी। आतंकवादी घटनाएं नहीं होंगी। हमारे देश की सिक्योरिटी से कोई समझौता नहीं होगा। जो सरकार देश की सिक्योरिटी को लेकर और देश की सीमाओं की रक्षाओं को लेकर इतनी बड़ी-बड़ी बात करती हो, वह आखिरकार किस कारण फेल है। हमारे जवानों और अधिकारियों की जान जा रही है। वह शहीद हो रहे हैं। आखिरकार क्या वजह है? यह सरकार को बताना चाहिए।"

अखिलेश यादव ने इस मसले पर आगे कहा, "रक्षा विभाग को जितना बजट मिलता है, मैं समझता हूं कि उतना बजट किसी सरकार ने नहीं दिया। प्रधानमंत्री जी ने आर्टिकल 370 भी हटा दिया है। उन्हें लगता था कि आतंकवाद उसकी वजह से बढ़ रहा है, लेकिन अब तो वह कानून भी नहीं है। फिर वजह क्या है, जो आज भी कश्मीर की सीमाओं पर जवान शहीद हो रहे हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.