एकेटीयू ने 15 मई तक ऑनलाइन क्लास बंद की, संस्थानों में सभी तरह की गतिविधियों पर लगी रोक

बड़ी खबरः एकेटीयू ने 15 मई तक ऑनलाइन क्लास बंद की, संस्थानों में सभी तरह की गतिविधियों पर लगी रोक

एकेटीयू ने 15 मई तक ऑनलाइन क्लास बंद की, संस्थानों में सभी तरह की गतिविधियों पर लगी रोक

Tricity Today | एकेटीयू ने 15 मई तक ऑनलाइन क्लास बंद की

कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने 15 मई तक सभी ऑनलाइन कक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं। छात्रों-परिजनों और फैकल्टी की सुरक्षा को देखते हुए कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने यह बड़ा फैसला लिया है। यूनिवर्सिटी से संबद्ध सभी संस्थानों के अध्यक्ष-निदेशक और प्राचार्य को इस बाबत सूचना दे दी गई है। 

एकेटीयू लखनऊ के मीडिया प्रभारी आशीष मिश्र ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी संबंध संस्थानों में 15 मई तक पठन-पाठन का कार्य बंद रखने का फैसला लिया है। गुरुवार को सभी संबद्ध संस्थानों को इस बाबत सूचना भेज दी गई है। 

इसमें कहा गया है कि, “कोविड-19 के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए विश्वविद्यालय से संबंध समस्त संस्थानों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के पठन-पाठन का कार्य और समस्त शिक्षण संस्थान 15 मई 2021 तक भौतिक रूप से बंद रहेंगे। परिसर में किसी भी शिक्षक, छात्र-छात्रा, कर्मचारी अथवा अधिकारी की उपस्थिति नहीं रहेगी। इस अवधि में ऑनलाइन कक्षाएं भी बंद रहेंगी।”
p;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.