योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप

Audio : योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप

Google Image | दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह

Lucknow News : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह यह है कि सोशल मीडिया पर उनकी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हुई है। जिसमें स्वाति सिंह पीड़ित से बात कर रही हैं और साथ ही अपनी पीड़ा भी बता रही हैं। वहीं बातचीत में स्वाति सिंह अपने पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का गम्भीर आरोप लगा रही हैं। हालांकि ट्राईसिटी टुडे इस ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि नहीं करता है। 
मंत्री से पति करता है मारपीट ?
स्वाति सिंह पीड़ित से सभी कागज मांग रहीं हैं वहीं किसी को न पता चले ये बात भी कह रहीं हैं। इस ऑडियो में बार-बार स्वाति सिंह यही कह रहीं हैं कि ये बात किसी भी तरह से उनके पति दयाशंकर सिंह और उनके परिवार में किसी को न पता चले वरना ये लोग प्रताड़ना की सारी हदें पार कर देंगे। ऑडियो के मुताबिक दयाशंकर किसी अवस्थी के मकान (फ्लैट) पर जबरन कब्जा करते हैं, पुलिस भी उनकी मदद करती है। पीड़ित की सुनवाई नही होती और दूसरा सच यह है कि खुद मंत्री भी अपने पति के हाथों मजबूर हैं, वो उनके साथ मारपीट भी करते हैं।

दयाशंकर को बातचीत का पता न चले 
इस ऑडियो में स्वाति कहती है कि उनके पति दयाशंकर सिंह उनके साथ मारपीट करते है। इतना ही नही वे उनसे किस कदर डरती हैं, इसका अंदाजा भी इस ऑडियो को सुन कर लगाया जाता है। स्वाति सिंह कहती है कि हमारी और आपकी बातचीत का पता दयाशंकर सिंह और उनके भाई को नहीं चलना चाहिए। उन्हें पता चलेगा तो क्या होगा आप समझ सकते है। हालांकि, मंत्री स्वाति सिंह पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बात भी कह रही हैं।

2019 में सीओ को मुकदमा खत्म करने की दी थी धमकी
बता दें कि नवंबर 2019 को भी कथित तौर पर स्वाति सिंह के एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो लखनऊ कैंट सीओ बीनू सिंह को कथित तौर पर धमकी दे रही थी। दरअसल, धोखाधड़ी और ठगी के मामले में अंसल ग्रुप के खिलाफ जांच चल रही थी। अंसल ग्रुप के खिलाफ एक नई एफआईआर दर्ज की गई थी। ऑडियो में कथित तौर पर मंत्री स्वाति सिंह सीधे तौर पर सीओ बीनू सिंह को एफआईआर खत्म करने की हिदायत दे रही थी। उन्होंने कहा था कि, सब फर्जी है, खत्म करिए उसको। चार दिन हुए आपको आए, कौन सी जांच कर रही हैं। एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.