फिर हुआ कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे हैरान

यूपी में अजब प्रेम की गजब कहानी : फिर हुआ कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे हैरान

फिर हुआ कुछ ऐसा, आप भी हो जाएंगे हैरान

Google Image | Symbolic

Firozabad News : ताज नगरी आगरा से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित यूपी की कांच नगरी फिरोजाबाद है। यह शहर की चूड़ियों के निर्माण के लिए देशभर में मशहूर है। किन्तु, कांच नगरी फिरोजाबाद के शिकाहाबाद से प्रेम संबंधों का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां एक लड़की ने लड़का बनकर न सिर्फ छात्रा को प्रेम जाला में फंसाया, उससे रुपयों की ठगी भी की। इतना ही नहीं, लड़की से लड़का बनी इस शातिर ने पीड़ित के अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़ित की शिकायत पर रविवार को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

प्रेमजाल में फंसाकर लड़का होने के सबूत दिखाए 
पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शिकोहाबाद के आईटीआई कॉलेज में 2022 में पढ़ती थी। इसी दौरान उसके साथ पढ़ने वाली छात्रा मांडवी ने बताया कि वह लड़की, नहीं बल्कि लड़का है। वह किसी कारणवश लड़की के वेश में पढ़ाई कर रहा है और उसका नाम मानव यादव है। उसने बताया कि मांडवी बीमार रहती है, इसलिए वह कॉलेज आता है, ताकि उसकी अटेंडेंस शॉर्ट न हो सके। आरोप है कि उसे कुछ दस्तावेज भी दिखाए, जिससे छात्रा ने मांडवी को मानस समझने की भूल कर बैठी और उसके प्रेम जाल में फंस गई।

पीड़ित से ऐंठे 45 हजार
पीड़ित ने बताया कि मांडवी उर्फ मानस ने उसे बताया कि वह सेना में जॉब करता है, फिलहाल उसकी ट्रेनिंग चल रही है, लेकिन वह उसकी खातिर यह नौकरी छोड़ रहा है और दिल्ली में उसकी मेडिकल जॉब लगने वाली है। जिसके लिए पैसों की जरूरत है। पीड़ित छात्रा उसके झांसे में आ गई और 15-15 हजार कर तीन बार में उसे 45 हजार रुपये भी दे दिए।

आरोपी की मां और भाई पर भी केस
पीड़ित जब मांडवी उर्फ मानस से मिलने नोएडा पहुंची तो उसके अश्लील फोटो खींच लिए गए। यही नहीं, उसके साथ मारपीट भी की गई। आरोप है कि मांडवी उर्फ मानस परिजनों के साथ नोएडा में रहती है। बाद में पीड़ित को पता चला कि मांडवी उर्फ मानस ने उससे झूठ बोला था और असल में वह एक लड़की ही है। शिकोहाबाद कोतवाली इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मांडवी उर्फ मानस, उसकी मां कमलेश, भाई शिवा के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.